युवक की गोली मार कर हत्या, खेत में मिला शव

संग्रामपुर के ननकू दास कुटी के पास सोमवार सुबह एक युवक का शव खेत मे मिला है। जांच में युवक की पहचान संग्रामपुर के पूरे तालुकदार मजरे गोरखापुर निवासी धर्मेंद्र के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:07 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:07 AM (IST)
युवक की गोली मार कर हत्या, खेत में मिला शव
युवक की गोली मार कर हत्या, खेत में मिला शव

अमेठी : रविवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के ससुर की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव पीएम के लिए भेजा है। एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शीघ्र आरोपितों की गिरफ्तारी का निर्देश संग्रामपुर पुलिस को दिया।

संग्रामपुर के ननकू दास कुटी के पास सोमवार सुबह एक युवक का शव खेत मे मिला है। जांच में युवक की पहचान संग्रामपुर के पूरे तालुकदार मजरे गोरखापुर निवासी धर्मेंद्र के रूप में हुई है। पूरे बल्दू मजरे पूरबगांव निवासी रामदुलारे कोरी ने पुलिस को बताया कि दामाद धर्मेंद्र कोरी को जियालाल वर्मा धान की नर्सरी निकलवाने के लिए लेकर गए थे। रात में दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही। घटना की प्राथमिक जांच में मृतक की पत्नी भी संदेह के घेरे में है। प्रभारी निरीक्षक प्रेमचंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपित से पूछताछ की जा रही है। घटना का शीघ्र राजफास किया जाएगा। एसपी दिनेश सिंह, सीओ अर्पित कपूर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने सीओ को घटना का पर्यवेक्षण कर शीघ्र अनावरण कराने का निर्देश दिया है।

28 जून को भी हुआ था हमला : बीती 28 जून की रात में भी धर्मेंद्र के ऊपर हमला हुआ था। घटना के समय वह घर के बाहर सो रहा था घर के पास कारतूस भी मिले थे। शिकायत पर एफआईआर तो दर्ज की गई। लेकिन, विवेचक की ओर से कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई। घटना के दिन पत्नी मायके गई थी। रविवार को भी पत्नी का मायके जाना सवालों के घेरे में आ गया है।

chat bot
आपका साथी