सोती रही पुलिस, हत्यारोपित ने रचाई शादी

पीड़ितों की शिकायत के बावजूद व्याह रचा रहे हत्यारोपित को पुलिस पकड़ने नहीं गई। आरोपित की बेफिक्री ऐसी कि एसपी आफिस के बगल ही रात भर शादी की रश्में पूरी हुई। बीती तीस अप्रैल दोपहर बाद कोतवाली के ताला गांव निवासी राहुल सिंह पर महाराजपुर बाजार में हमलावारों ने पहले वाहन को तोड़ा फिर लाठी डंडे से मारपीटा और बाद में गोली मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 12:22 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 12:22 AM (IST)
सोती रही पुलिस, हत्यारोपित ने रचाई शादी
सोती रही पुलिस, हत्यारोपित ने रचाई शादी

अमेठी : अगर पुलिस मेहरबान हो तो हत्या जैसे संगीन मामले भी कोई मायने नहीं रखते। पखवाड़े भर पहले कोतवाली के महराजपुर बाजार में दिनदहाड़े हुई हत्या का आरोपित बेखौफ घूम रहा है। उसे गिरफ्तार करने के बजाय पुलिस संरक्षण दे रही है।

पीड़ितों की शिकायत के बावजूद व्याह रचा रहे हत्यारोपित को पुलिस पकड़ने नहीं गई। आरोपित की बेफिक्री ऐसी कि एसपी आफिस के बगल ही रात भर शादी की रश्में पूरी हुई। बीती तीस अप्रैल दोपहर बाद कोतवाली के ताला गांव निवासी राहुल सिंह पर महाराजपुर बाजार में हमलावारों ने पहले वाहन को तोड़ा, फिर लाठी डंडे से मारपीटा और बाद में गोली मार दी। घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के पिता नरेन्द्र बहादुर सिंह की शिकायत पर नौ लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। जिसमे शांतनु शुक्ला भी शामिल है। बीते शुक्रवार देर शाम अक्षय तृतीया पर्व पर एसपी आफिस से चंद कदम दूर आरोपित ने धूमधाम से बारातियों के साथ शादी रचाई। हत्या जैसे जघन्य अपराध की वारदात का आरोपित इस कदर बेखौफ था कि उसे किसी का डर नहीं।

इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि मृतक के पिता ने प्रभारी निरीक्षक श्यामसुंदर को सूचना दी तो वह कार्रवाई करने के बजाय पीड़ित पर ही बिफर पड़े। एफआइआर में दर्ज हत्यारोपित को वह अपराधी मानने से इंकार करने लगे। पीड़ित पिता का आरोप है कि कोतवाल अमेठी आरोपितों से मिले हैं। मौके से दो लोगों को पकड़ा गया था। उन्हें छोड़ दिया गया। आरोपित शांतनु शुक्ला ने शादी रचाई। फोन किया तो कोतवाल ने कार्रवाई करने के बजाय अभद्रता की।

चल रही जांच, होगी कार्रवाई : पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने कहाकि हत्याकांड की जांच की जा रही है। कई आरोपितों को पुलिस ने जेल भेजा है। जांच में जो दोषी मिलेगा। उस पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी