मकान व दीवार गिरने से बच्ची सहित दो की मौत

- राजस्व टीम ने पहुंच कर हुए नुकसान का लिया जायजा - पुलिस ने शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:10 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:10 AM (IST)
मकान व दीवार गिरने से बच्ची सहित दो की मौत
मकान व दीवार गिरने से बच्ची सहित दो की मौत

अमेठी: दो अलग अलग स्थानों पर कच्चा मकान व दीवार गिरने से बच्ची समेत दो की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हलका लेखपाल ने नुकसान का जायजा लेकर अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी है।

स्थानीय कोतवाली के गांव पूरे गौतमन मजरे लुगरी निवासी कृष्णा पासी 45 पुत्र महाबीर बुधवार की रात अपने कच्चे मकान में सो रहा था। जब कि पूरा परिवार घर के सामने बने कालोनी के घर में सो रहे थे। गुरुवार की सुबह लगभग चार बजे बरसात के चलते मकान गिर गया। सुबह घर वालों को जानकारी होने पर मृतक को मलबे से बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी। वहीं दूसरी घटना जायस कस्बे में गुरुवार की सुबह लगभग 11 बजे अमृत लाल सोनी की कच्ची दीवार गिर गई। उधर से जा रही अलीशा पांच वर्ष पुत्री मुकीम की दबकर मौत हो गई। दोनों घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु की है। वहीं हलका लेखपाल ने हुए नुकसान का जायजा लेकर रिपोर्ट अधिकारियों को सौंपी है। तहसीलदार घनश्याम भारती ने कहा कि पात्र मृतक के घरवालों को शासन द्वारा उपलब्ध कराया जाने वाला लाभ दिया जाएगा।

मकान व दीवार गिरने से ब<स्हृद्द-क्तञ्जस्>ची सहित दो की मौत अमेठी: दो अलग अलग स्थानों पर क<स्हृद्द-क्तञ्जस्>चा मकान व दीवार गिरने से ब<स्हृद्द-क्तञ्जस्>ची समेत दो की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हलका लेखपाल ने नुकसान का जायजा लेकर अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी है।

स्थानीय कोतवाली के गांव पूरे गौतमन मजरे लुगरी निवासी कृष्णा पासी 45 पुत्र महाबीर बुधवार की रात अपने क<स्हृद्द-क्तञ्जस्>चे मकान में सो रहा था। जब कि पूरा परिवार घर के सामने बने कालोनी के घर में सो रहे थे। गुरुवार की सुबह लगभग चार बजे बरसात के चलते मकान गिर गया। सुबह घर वालों को जानकारी होने पर मृतक को मलबे से बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी। वहीं दूसरी घटना जायस कस्बे में गुरुवार की सुबह लगभग 11 बजे अमृत लाल सोनी की क<स्हृद्द-क्तञ्जस्>ची दीवार गिर गई। उधर से जा रही अलीशा पांच वर्ष पुत्री मुकीम की दबकर मौत हो गई। दोनों घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु की है। वहीं हलका लेखपाल ने हुए नुकसान का जायजा लेकर रिपोर्ट अधिकारियों को सौंपी है। तहसीलदार घनश्याम भारती ने कहा कि पात्र मृतक के घरवालों को शासन द्वारा उपलब्ध कराया जाने वाला लाभ दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी