तीन की मौत, 211 और मिले कोरोना संक्रमित

तीन की मौत, 211 और मिले कोरोना संक्रमित

जिले में 1127 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा। संक्रमण से अब तक कुल 58 लोगों की मौत हो चुकी है।

JagranWed, 21 Apr 2021 12:35 AM (IST)

अमेठी : जिले में मंगलवार को एक साथ 211 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसी के साथ कुल संक्रमितों की संख्या एक हजार को पार कर 1127 पर पहुंच गई है। वहीं इलाज के दौरान तीन संक्रमित मरीजों की जान चली गई। कोरोना से जिले में अब तक 58 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बचाव के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। सभी संक्रमित मिले मरीजों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि मंगलवार को 1359 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई, जिसमें 1148 लोग निगेटिव मिले हैं। जबकि 211 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। तीन संक्रमित की मौत हुई है। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1127 हो गई है। सभी का इलाज चल रहा है। जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए हर स्तर पर प्रयास किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के साथ पुलिस व प्रशासन के लोग दिन रात काम कर रहे हैं। जिलाधिकारी ने कहाकि टीकाकरण के साथ ही जांच में और अधिक तेजी लाने के आदेश दिए गए हैं।

सार्वजनिक स्थलों पर थूका तो देना होगा 500 रुपये जुर्माना :

जिले में तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए जिला प्रशासन कोशिशों में जुटा हुआ है। वहीं, बेवजह घरों से बाहर निकलने वाले लोगों पर शिकंजा कसने के लिए जुर्माना की राशि भी तय की गई है।

अपर जिलाधिकारी सुशील प्रताप सिंह ने आदेश जारी करते हुए बताया कि इन दिनों कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ऐसे में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के घर से बाहर न निकले। अगर मास्क नहीं है तो वह मुंह में गमछा, दुपट्टा, स्कार्फ व रूमाल बांधकर कार्रवाई से बच सकता है। एडीएम ने बताया कि बिना मास्क के पहली बार पकड़े जाने पर एक हजार रुपये व दोबारा बिना मास्क के मिलने पर दस हजार रुपये का जुर्माना वसूल किया जाएगा। इतना नहीं अगर कोई व्यक्ति सार्वजनिक स्थल पर थूकता हुआ दिखाई पड़ा तो उससे 500 सौ रुपये जुर्माना वसूल किया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.