स्मृति ईरानी एक दिन के दौरे पर आज आएंगी अमेठी

केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति जूबिन ईरानी शनिवार को

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:01 PM (IST)
स्मृति ईरानी एक दिन के दौरे पर आज आएंगी अमेठी
स्मृति ईरानी एक दिन के दौरे पर आज आएंगी अमेठी

अमेठी : केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति जूबिन ईरानी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय भ्रमण पर आ रही है। वह अपने संसदीय क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेगी और विकास से जुड़ी योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगी।

केंद्रीय मंत्री व सांसद के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी स्मृति सुबह दस बजे वह मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगी। दीवानी न्यायालय सहित विकास की बड़ी परियोजनाओं को समय से पूरा कराए जाने को लेकर दोनों नेताओं में बातचीत होगी। पौने 11 बजे वह मुख्यमंत्री आवास से निकलकर सीधे अपने संसदीय क्षेत्र के तिलोई विधान सभा क्षेत्र में पहुंचेंगी। यहां वह तिलोई बस अड्डे का भूमि पूजन करने के साथ ही लोगों के बीच उद्बोधन भी करेंगी। पौने एक बजे केंद्रीय मंत्री यस के लिए निकलेगी। जायस में सवा एक बजे सांसद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण व कोरोना टीकाकरण की समीक्षा करेंगी। डेढ बजे वह जायस से गौरीगंज के लिए प्रस्थान करेंगी। दो बजे गौरीगंज के श्री रणजंय इंटर कालेज मैदान में चल रही श्रीराम कथा स्थल पर पहुंचेगी और यहां जगद्गुरू श्रीरामभद्राचार्य जी द्वारा लिखी गई पुस्तक का विमोचन करेंगी। तिलोई बस स्टेशन, डायट, मुसाफिरखाना ब्लाक भवन व मिनी स्टेडियम का करेंगी शिलान्यास। गौरीगंज में चल श्रीराम कथा में लेंगी हिस्सा, जगद्गुरू श्रीरामभद्राचार्य द्वारा लिखी गई पुस्तक का करेंगी अनावरण।

पौने तीन बजे केंद्रीय मंत्री गौरीगंज से अमेठी के लिए निकलेंगी। तीन बजे अमेठी के सुलतानपुर रोड स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय के कैंपस में बन रहे डायट सेंटर, मुसाफिरखाना में बनने वाले ब्लाक भवन, मिनी स्टेडियम सहित कई योजनाओं को लोकार्पण व शिलान्यास करेंगी। चार बजे वह अमेठी से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगी।

chat bot
आपका साथी