आवास, इलाज की समस्या पर स्मृति से मांगी मदद

ई-चौपाल में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने गौरीगंज के चार गांव के लोगों की समस्या सुनी और जिम्मेदारों को निस्तारण का निर्देश दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 11:21 PM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 05:10 AM (IST)
आवास, इलाज की समस्या पर स्मृति से मांगी मदद
आवास, इलाज की समस्या पर स्मृति से मांगी मदद

अमेठी : केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति इरानी ने गुरुवार को गौरीगंज के चार गांवों में ई-चौपाल के जरिए लोगों की समस्या सुनी और निस्तारण का भरोसा दिलाया। कोरोना संक्रमण के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्मृति ने गांव के लोगों से बातचीत की। आवास, इलाज के साथ पेंशन व गांव की समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने अपनी मांग रखी। जिस पर स्मृति ने जिले के अधिकारियों को शीघ्रता से एक-एक शिकायत के निस्तारण का आदेश दिया। सीडीओ के साथ डीएम भी केंद्रीय मंत्री की ई-चौपाल में आने वाली समस्याओं के समाधान की प्रगति के प्रति सजग हैं।

केंद्रीय मंत्री व सांसद ने गौरीगंज विधान सभा क्षेत्र के गाजनपुर दुवरिया न्याय पंचायत के गांव सादीपुर, मयास के बरेहटी, पंडरी के पहाड़गंज व शाहगढ़ के शाहगढ़ गांव के लोगों से सीधी बात कर उनकी समस्याओं को सुना और एक-एक की पीड़ा को समझा और निदान कराने का भरोसा दिलाया। संवाद कार्यक्रम में सभी जिम्मेदार अधिकारी भी ई-चौपाल में शामिल हुए ।

जगदीशपुर के गांवों में ई-चौपाल आज : केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिध विजय गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को जगदीशपुर विधान सभा क्षेत्र के गांवों ई-चौपाल का आयोजन होगा। जिसकी तैयारी कर ली गई है। दीदी के ई-चौपाल में आई हर एक समस्या का स्थाई व त्वरित समाधान करवाया जा रहा है। एक-एक समस्या के समाधान की दीदी खुद जानकारी लेती हैं। अमेठी की समस्याओं के निदान को लेकर दीदी बेहद गंभीर हैं।

chat bot
आपका साथी