जिले में छह और मिले कोरोना पॉजिटिव

दस मरीज इलाज से ठीक हुए जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जिले में अब तक कुल 486 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 12:01 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:23 AM (IST)
जिले में छह और मिले कोरोना पॉजिटिव
जिले में छह और मिले कोरोना पॉजिटिव

अमेठी : जिले में कोरोना के छह और मामले सामने आए हैं। दस लोग इलाज से ठीक होकर अस्पताल से घर पहुंचे हैं। इसी के साथ सक्रिय केसों की संख्या 90 हो गई है। जिले में अब तक कुल 486 लोग कोरोना के संक्रमण के चपेट में आ चुके हैं। जिनमें 394 लोग ठीक होकर अस्पताल से वापस घर आ गए हैं।

जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि एक व दो अगस्त को भेजे गए सैंपल में से 226 की रिपोर्ट आई है। जिसमें 220 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां भी नए केस मिले हैं। उस क्षेत्र को सील कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। दस लोग इलाज से पूरी तरह ठीक होकर अस्पताल से वापस घर भेज दिए गए हैं। 90 संक्रमित लोगों का इलाज चल रहा है।

गौरीगंज चौक बाजार सील, दुकानदार परेशान : जिला मुख्यालय गौरीगंज की चौक बाजार पिछले 18 दिनों से सील है। दुकानदार परेशान हैं। रोजी-रोटी का संकट पैदा होने लगा है। मंगलवार को उम्मीद थी कि चौक बाजार से प्रतिबंध हट जाएगा पर एक और नया केस चौक में निकल आने से बंदी को 14 दिन और बढ़ाया दिया गया है। व्यापारियों ने अपर जिलाधिकारी से मिल चौक बाजार में दुकानें खोले जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी