कालिकन धाम और ब्लाक के कार्यालयों का किया सैनिटाइजेशन

सांसद के निर्देश पर राजेश मसाला ने करवाई व्यवस्था गांव-गांव होगा दवा का छिड़काव।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:39 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:39 AM (IST)
कालिकन धाम और ब्लाक के कार्यालयों का किया सैनिटाइजेशन
कालिकन धाम और ब्लाक के कार्यालयों का किया सैनिटाइजेशन

अमेठी : संग्रामपुर स्थित माता कालिकन धाम पर व्यवसाई व जिला पंचायत सदस्य राजेश अग्रहरि की ओर से सैनिटाइजर का वृहद रूप से छिड़काव कराया गया। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के निर्देश पर व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्य की ओर से ग्रामीण अंचल में सैनिटाइजर के छिड़काव का कार्य कराया जा रहा है।

बुधवार को माता कालिकन धाम, सूर्यकुंड आसपास बनी धर्मशाला, हवनकुंड सभी मंदिरों के परिसर पर छिड़काव किया गया। इसके बाद थाना परिसर, ब्लॉक और सीएचसी पर भी छिड़काव कराया गया। पहली बार मन्दिर और ब्लॉक मुख्यालय पर छिड़काव का कार्य कराया गया है। राजेश ने कहा कि दीदी के निर्देश पर प्रतिदिन एक हजार लीटर सैनिटाइजर का छिड़काव अत्याधुनिक मशीन से निजी फंड से कराया जा रहा है। संग्रामपुर ब्लाक में पहली बार जनप्रतिनिधि बनने का दायित्व मिला है। अभी तक आचार संहिता लागू थी। इसलिए यह कार्य नहीं हो पा रहा था। जैसे ही आचार संहिता हटी। यह कार्य शुरू हो गया है। प्रतिदिन एक एक बाजार में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया जाएगा। दीदी के सहयोग से जिले में ऑक्सीजन की कोई समस्या नहीं है। आने वाले दिनों में हम आसपास के जिलों में भी सांसद के प्रयास से ऑक्सीजन की मदद करेंगे। लोग धैर्य से काम लें और बेवजह घर से बाहर न निकलें। लोग सरकार की गाइडलाइन का गंभीरता से पालन करें।

एबीवीपी ने मुसाफिरखाना में कराया सैनिटाइजेशन :

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मुसाफिरखाना के बस स्टाप, तहसील, रेलवे स्टेशन, नगर पंचायत एरिया का सैनिटाइजेशन कराया।

तहसील संयोजक विनय तिवारी ने कहा कि हर जगह सैनिटाइजेशन होना अति आवश्यक है। सैनिटाइजेशन से संक्रमण फैलने का खतरा कम हो जाता है। काशी प्रांत के सह सोशल मीडिया संयोजक राहुल कौशल विद्यार्थी ने कहा कि प्रदेश में बढ़ रहे महामारी के इस कठिन परिस्थिति में एबीवीपी कार्यकर्ताओं द्वारा देश हित में सैनिटाइजेशन, मास्क वितरण कर लोगों की मदद की जा रही है। इस मौके पर रितेश तिवारी शैलेंद्र बहादुर यादव, अभिषेक तिवारी, प्रवीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी