ट्रक ने बाइक को मारी साइड, एक की मौत, महिला घायल

अमेठी गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली सुलतानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग अंतर्गत लोदीबाबा नाले के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Jul 2019 10:51 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jul 2019 06:18 AM (IST)
ट्रक ने बाइक को मारी साइड, एक की मौत, महिला घायल
ट्रक ने बाइक को मारी साइड, एक की मौत, महिला घायल

अमेठी : गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली सुलतानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग अंतर्गत लोदीबाबा नाले के पास रविवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को साइड मार दी। घटना में जहां बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

कोतवाली क्षेत्र के असुरा गांव निवासी मो. इदरीश 40 अपनी साली मेराजबानो को लेकर गौरीगंज बाजार में खरीदारी करने आए थे। सुबह साढ़े दस बजे के करीब वह बाइक से घर जा रहे थे कि लोदी बाबा पुल के पास एक ट्रक ने साइड मार दी। हादसे में इदरीश की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। देखते ही देखते भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं महिला को अपने वाहन से संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी प्रमोद पांडे ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

-मातम में बदली शादी की खुशियां

इदरीश के बेटे कल्लू का विवाह रविवार को होना था। सुबह भटगवां बरात जाने की तैयारी हो रही थी। इसी बीच बाइक में कुछ गड़बड़ी व सामान खरीदने के लिए निकले थे, लेकिन हादसे में परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया। परिवार के लोग हादसे की बात सुन पैदल दौड़ता चला आया वहीं हर कोई नियत को दुहाई दे रहा था।

chat bot
आपका साथी