प्रधान की हत्या के बाद अमेठी के निजामुद्दीनपुर गांव में खाकी का पहरा

अमेठी के निजामुद्दीनपुर गांव में मृतक प्रधान के घर सांत्वना देने वालों का लगा रहा तांता। पुलिस का

JagranSun, 05 Dec 2021 10:18 PM (IST)
प्रधान की हत्या के बाद अमेठी के निजामुद्दीनपुर गांव में खाकी का पहरा

संवादसूत्र, मुसाफिरखाना, (अमेठी): निजामुद्दीनपुर गांव में प्रधान की हत्या के बाद से ही पुलिस का सख्त पहरा है। गांव में किसी भी प्रकार के तनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने प्रधान के घर के आसपास पुलिस बल की तैनाती की है। परिवारजन की माने तो 24 घंटे बीतने के बाद भी अभी तक एक भी आरोपित गिरफ्तार नहीं हुए। वहीं घटना के बाद से ही गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

बताते चलें कि गांव में तीन-चार दिसंबर की मध्यरात्रि जमीनी रंजिश में प्रधान गुरु शरण यादव की घर में सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तनाव के मद्देनजर भारी पुलिस बल के साथ उच्चाधिकारी गांव में डटे हुए हैं। शनिवार की देर शाम मृतक प्रधान का शव गांव पहुंचते ही ग्रामीणों ने लालगंज चौराहे पर शव रखकर सड़क मार्ग जाम कर एसपी -डीएम को मौके पर बुलाने पर अड़ गए। हालांकि डेढ़ घंटे बाद अपर पुलिस अधीक्षक ने परिवारजन से मिलकर मान मनौव्वल कर जाम हटाते हुए शव की अंतेष्टि कराई। घटना के दूसरे दिन रविवार को भी गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक प्रधान के घर सांत्वना देने वालों का तांता लगा है। वहीं मृतक के घर व चौराहे पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। सीओ मनोज कुमार यादव ने बताया कि गांव में पुलिस बल तैनात है। गांव में पूरी तरह शांति व्यवस्था कायम है। अभी तक हत्याकांड में किसी की भी गिरफ्तारी से सीओ ने इंकार किया है। वहीं मृतक प्रधान के बेटे सत्येंद्र बहादुर ने बताया कि उनके पिता की हत्या जमीनी रंजिश के चलते की गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.