ट्रेन रुकते ही कोच में घुसे आठ डकैत, चाकू की नोक पर यात्रियों से की लूटपाट

शिकायत पर अधिकारियों में मचा हड़कंप डकैतों की गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sat, 18 May 2019 06:30 PM (IST) Updated:Sat, 18 May 2019 06:30 PM (IST)
ट्रेन रुकते ही कोच में घुसे आठ डकैत, चाकू की नोक पर यात्रियों से की लूटपाट
ट्रेन रुकते ही कोच में घुसे आठ डकैत, चाकू की नोक पर यात्रियों से की लूटपाट

अमेठी, जेएनएन। लखनऊ-वाराणसी रेलखंड पर सियाल्दा से आनंद विहार तक चलने वाली सियाल्दा आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस (13119) में शुक्रवार की देर रात मुसाफिरखाना से अढऩपुर रेलवे स्टेशन के बीच अज्ञात आठ बदमाशों ने ट्रेन में जमकर लूटपाट की। इसके बाद वह सभी चेन पुलिंग कर फरार हो गए। मामले में बरेली जंक्शन पर में एक यात्री ने पर पहुंचकर मामले की सूचना जीआरपी को दी तो विभाग में हड़कंप मच गया। जीआरपी पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश भी दी, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। 

ये है पूरा मामला 

सियाल्दा आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस (13119) सियालदा से आनंद बिहार जा रही थी, जिसका स्टापेज लखनऊ में है। ट्रेन रात करीब सवा एक बजे मुसाफिरखाना-अढऩपुर स्टेशन के बीच पहुंची ही थी कि ट्रेन की चेन पुलिंग कर रोक दी गई। ट्रेन रुकते ही एस टू कोच में आठ बदमाश दाखिल हुए। चाकू की नोक पर कोच की 65 से 72 सीट पर बैठे यात्री बनारस निवासी संगीत सिंह, मनीष पाल व पश्चिम बंगाल निवासी सोनी से चार सोने की चेन व एक मोबाइल लूट लिया। इसके बाद चेन पुलिंग करके फरार हो गए।


कई घंटे तक दी गई दबिश, नहीं मिला कोई सुराग

मेरठ कैंट निवासी बालक कृष्णा सहित चार लोगों ने बरेली जीआरपी में लूट की शिकायत की है। जीआरपी पुलिस ने यात्रियों की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत होने के बाद रेलवे पुलिस के असिस्टेंट कमांडेंट राजेश चंद जोशी व जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव हरकत में आए। डकैतों को पकडऩे के लिए कई घंटे तक दबिश दी गई, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इस संबंध में जीआरपी इंस्पेक्टर नौशाद अहमद ने बताया कि लूट की सूचना बरेली से मिली है। उच्चाधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है। स्थानीय पुलिस की मदद लेकर जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी