स्मृति का भाजपाइयों ने किया स्वागत

कमरौली केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति इरानी गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर आई।लखनऊ-वा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 12:06 AM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 12:06 AM (IST)
स्मृति का भाजपाइयों ने किया स्वागत
स्मृति का भाजपाइयों ने किया स्वागत

कमरौली : केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति इरानी गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर आई।लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राज मार्ग पर जाते समय भाजपाइयों ने जगदीशपुर औद्योगिक क्षेत्र के रोड नंबर चार पर उनका स्वागत किया। सांसद ने वहां रुककर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका हाल-चाल लिया। उसके बाद उनका काफिला जगदीशपुर की ओर रवाना हो गया। इस मौके पर राज्यमंत्री सुरेश पासी, इं संजय सिंह, गौरव सिंह, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष तौसीफ खान, प्रदीप दिक्षित, कठौरा प्रधान मो नासिर, मो अकमर, आशुतोष पाण्डेय, ओम प्रकाश, पवन पासी आदि लोग मौजूद रहे। - पीड़ित परिवार से की मुलाकात

जगदीशपुर : बीते नो नवंबर को बिजली के करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई थी।

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने मृतक के परिवारजनों से मिलकर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। रानीगंज निवासी सिकंदर कौशल के 20 वर्षीय पुत्र शिवा कौशल की विद्युत करंट की चपेट में आने से मौत हो गई थी। मृतक की मां राधा ने बच्चे के इलाज के लिए बात की तो सांसद ने बच्चे का इलाज एम्स में करवाने की बात कही।

- घंटे भर हुई बातचीत

हर घर दस्तक कार्यक्रम के दौरान मऊ अतवारा गांव में प्रांत सह संयोजक धर्म जागरण काशी क्षेत्र व पूर्व चुनाव समन्यवक मानधारा सिंह के घर पहुंची स्मृति का परिवार के लोगों ने स्वागत किया। यहां लगभग एक घंटे तक बंद कमरे में बातचीत हुई। जिसमें स्थानीय विधायक सुरेश पासी भी मौजूद रहे।

- स्मृति ने दुकान पर पी चाय

रानीगंज जाते समय रेलवे फाटक बंद थी। इस दौरान सांसद ने पास की बाबा नाम की चाय की दुकान पर पहुंच चाय पी।

इस मौके पर सुभाष कौशल, जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी, एसबी सिंह, गौरव सिंह, डा. प्रज्ञा बाजपेयी, सुशील शुक्ला, हरिनाम सिंह, राकेश तिवारी, ग्राम प्रधान श्री प्रकाश तिवारी, भवानी दत्त दीक्षित सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- बच्चों ने किया स्वागत

जगदीशपुर में प्राथमिक विद्यालय में बच्चों से भी मिलीं स्मृति तो बच्चों ने भी उन्हें पुष्प देकर उनका स्वागत किया। सांसद ने सभी को मास्क लगाने व दूसरों को जागरूक करने की बात कही।

chat bot
आपका साथी