दो दिवसीय दौरे पर आज अमेठी आएंगी सांसद स्मृति इरानी

अमेठी केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति इरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र आ र

JagranWed, 17 Nov 2021 10:11 PM (IST)
दो दिवसीय दौरे पर आज अमेठी आएंगी सांसद स्मृति इरानी

अमेठी : केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति इरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र आ रही हैं। यहां वह कई योजनाओं के लोकार्पण व शुभारंभ के साथ ही कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगी।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि सांसद गुरुवार को लखनऊ एयरपोर्ट से वाया हैदर गढ़ जगदीशपुर मृदा परीक्षण प्रयोगशाला का लोकार्पण करने ताला पहुंचेंगी। अमेठी के किसानों की मिट्टी की जांच के लिए इस प्रयोगशाला का निर्माण स्मृति के प्रयासों से ही हुआ है। यहां वह सांसद खेल प्रतिस्पर्धा का भी शुभारंभ करेंगी। इस प्रतिस्पर्धा में जिले में खो खो व कबड्डी की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। यहां से निकलकर स्मृति पौने एक बजे अमेठी नगर पहुंचेंगी। जहां वह सीएचसी अमेठी के नए भवन का लोकार्पण करने के साथ ही रामलीला मैदान में जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि द्वारा आयोजित कंबल वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। इसके बाद स्मृति हाल ही में पद्मश्री सम्मान से सम्मानित की गई एथलीट सुधा सिंह के घर भीमी गांव जाएंगी और उन्हें बधाई देंगी। यहां से स्मृति जगदीशपुर के रानीगंज बाजार के लिए रवाना होंगी। यहां सिकंदर कौशल के घर शोक संवेदना प्रकट करने के बाद शाम सवा चार बजे रानीगंज से मऊ अतवारा गांव पहुंचेंगी। गांव में आरएसएस के वरिष्ठ स्वयंसेवक मानधारा सिंह के घर पर हर घर दस्तक कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगी। वहां से लौटकर स्मृति फिर अमेठी के बारामासी आएंगी और यहां सिद्धिविनायक भोजनालय में वरिष्ठ जन एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगी। यहां से साढ़े आठ बजे वह एचएएल गेस्ट हाउस रात्रि विश्राम के लिए रवाना हो जाएंगी। शुक्रवार को स्मृति सुबह साढ़े आठ बजे एचएएल गेस्ट हाउस से कालिकन धाम के लिए प्रस्थान करेंगी। मां के धाम पहुंच दर्शन पूजन के बाद वह यहां आयोजित दुरदुरिया कार्यक्रम में शामिल होंगी। इसके बाद वह सीधे लखनऊ निकल जाएंगी और वहां दिलकुशा कॉलोनी में भाजपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रहे प्रदीप सिंह थौरी के यहां आयोजित शादी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। वहीं से स्मृति दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी। कार्यक्रम को सफल संपन्न कराने के लिए उनके प्रतिनिधि दो दिन पहले ही अमेठी आ चुके हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.