हल्की बारिश होते ही जलमग्न हो जाती है कंचाना बाईपास रोड

अमेठी एक दशक पहले बनी कंचाना बाइपास रोड पर हल्की बारिश होते ही पानी भर जाता है। जि

JagranSun, 13 Jun 2021 10:54 PM (IST)
हल्की बारिश होते ही जलमग्न हो जाती है कंचाना बाईपास रोड

अमेठी : एक दशक पहले बनी कंचाना बाइपास रोड पर हल्की बारिश होते ही पानी भर जाता है। जिससे आवागमन में लोगों को परेशानी होती है। नगर की कंचाना बाईपास रोड जायस जगदीशपुर मुख्य मार्ग को जोड़ती है। करीब एक दशक पहले नगरपालिका ने पूर्व पालिकाध्यक्ष रामनारायण कनौजिया के कार्यकाल में कंचाना बाईपास रोड बनायी थी। जो अब जीर्ण-शीर्ण अवस्था में है। इस मार्ग पर छोटे बड़े सैकड़ों वाहन चलते हैं। साथ ही नगर में पड़ने वाले सभी बड़े त्योहारों में प्रशासन द्वारा मुख्य मार्ग बंद कर इस मार्ग से वाहनों का आवागमन करवाया जाता है। इसके बाद भी यह सड़क जस की तस है। नगर में तमाम दूसरी सड़कों का निर्माण हो रहा है पर यह सड़क उसमें शामिल नहीं है। नगर के लोगों ने पालिका प्रशासन से सड़क का निर्माण करवाए जाने की मांग की है।

- इनकी भी सुनिए

मोहल्ले के आजिम, हाशिम, मट्टू, आलम, याद अल्ला, छोटे लाल ,बकरीदी, अशर्फीलाल सोनकर, मोबीन शाह, जलले शाह, राजेंद्र कुमार, चमका, जन्नतुन, सोनी बताते हैं कि यहां हर मौसम में जलभराव बना रहता है। हल्की बारिश हुई नहीं कि पूरी सड़क पानी-पानी हो जाती है।

- सड़क व नाला का दिया है प्रस्ताव

सभासद निजामुद्दीन उर्फ लादैन का कहना है कि हाल में हुई बारिश से जलभराव समस्या होने पर ही हमने पालिका अध्यक्ष व ईओ को लिखित रूप से समस्या से अवगत कराया है सात माह पहले भी कंचाना बाईपास सीसी रोड व नाला निर्माण का प्रस्ताव दिया था। - जल्द होगा सड़क निर्माण

पालिकाध्यक्ष महेश प्रताप सोनकर ने कहाकि कुछ तकनीकी अड़चन के चलते कंचाना बाईपास रोड दो टेंडरों में शामिल नहीं हो पाई है। जल्द ही कंचाना बाईपास रोड का निर्माण 15 वें वित्त से होगा। करीब 38 लाख धनराशि के संभावित लागत का प्रस्ताव जिलाधिकारी के पास भेजा गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.