बरात लेकर आ रही वैन समेत जेवर ले उड़े बदमाश

बरात के काफिले से वाहन को किया अगवा छह किलोमीटर दूर बदमाशों ने चालक को छोड़ा जांच में जुटी पुलिस घंटों बाद भी नहीं लगा वाहन को कोई सुराग।

JagranFri, 03 Dec 2021 10:26 PM (IST)
बरात लेकर आ रही वैन समेत जेवर ले उड़े बदमाश

संवादसूत्र, अमेठी : क्षेत्र में बरात के काफिले में शामिल वैन को बदमाशों ने तमंचे के बल पर कब्जे में ले लिया और चालक को रास्ते में छोड़कर भाग गए। वैन में दुल्हन के दस लाख कीमत के आभूषण के साथ कपड़े व अन्य जरूरी सामान थे। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस हरकत में आ गई। क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक से घटना की जानकारी ली। घंटों बाद भी वाहन को कोई सुराग नहीं लग पाया है।

सुलतानपुर जिले के हलियापुर थाने के पिपरी गांव निवासी विमलेन्दु भूषण तिवारी के बेटे आयुष तिवारी की बरात बुधवार शाम प्रतापगढ़ जिले के सांगीपुर थाने के गौहनिया गई थी। गुरुवार शाम को बारात वापस लौट रही थी। पुलिस लाइन के समीप मोड़ पर बरात के काफिले की तीन गाड़ी सीधे चली गई। बताते हैं कि काफिले में सबसे पीछे चल रही ओमनी वैन अचानक मोड़ के पास से गायब हो गई। जब दूसरी गाड़ी पर बैठे लोगों को पीछे वाली गाड़ी नहीं दिखी तो सभी वापस लौटे पर वैन का कोई पता नहीं चला। वैन दूल्हे आयुष की थी जिसे गांव के जगजीवन चला रहे थे। वाहन पर दुल्हन के आभूषण, कपड़े सहित कई अन्य सामान थे।

- दरखा के पास चालक को छोड़ गाड़ी ले गए बदमाश

बदमाशों ने गाड़ी और चालक का अपहरण करने के बाद वाहन को गोसाईगंज ताला मार्ग पर ले गये। रास्ते में दरखा गांव के समीप तालाब के पास वाहन से चालक को जबरन उतारकर बदमाश गाड़ी लेकर भाग गए। चालक ने पास के एक घर में जाकर मदद की गुहार लगाई। तब लोगों को घटना की जानकारी हुई। वहीं बताया जा रहा है कि दूल्हे पक्ष के लोग चालक जगजीवन को लगातार फोन कर रहे थे, लेकिन बदमाश फोन रिसीव कर यही कह रहे थे कि चालक नशे में है। बात नहीं हो सकती।

- चालक को लेकर की जांच

क्राइम ब्रांच प्रभारी धीरेंद्र वर्मा चालक को लेकर पहले घटनास्थल पर पहुंचे। फिर जिस जगह चालक को छोड़ा गया था। उस स्थान पर लेकर जाकर घटना के बारे में जानकारी ली। इसके बाद टीम ने रास्ते में लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला।

- इनकी भी सुनिए

मुकदमा दर्ज किया गया है। चालक नशे में था। उसने दो जगह शराब पी है। जिस स्थान पर चालक को छोड़ा गया है। वहां पर भी शराब की बोतल मिली है। जांच की जा रही है। जल्द राजफाश किया जायेगा।

- विनोद सिंह, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई है। घटना की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित व वाहन हमारे कब्जे में होगा।

-अर्पित कपूर, सीओ अमेठी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.