विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

महिला का शव फांसी के फंदे से लटका पाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 12:21 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 12:21 AM (IST)
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अमेठी : संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है। महिला का शव फांसी के फंदे से लटका पाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर मायके के लोगों ने ससुराली जनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है और थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

मोहनगंज थाना क्षेत्र के विराज निवासी संजय कुमार की पत्नी शिव देवी मंगलवार की रात घर पर रोज की तरह सोई थी। सुबह उसे फांसी के फंदे में लटका हुआ देखा गया। घटना की खबर फैलते ही गांव व आसपास में कोहराम मच गया। मृतका का विवाह तीन साल पहले हुआ था। स्वजनों का आरोप है कि दहेज की खातिर ससुराली जन आए दिन प्रताड़ित किया करते थे और तरह-तरह की उलाहना देते थे। बताया जाता है कि एक दिन पहले भी उसके साथ मारपीट की गई थी और स्वजन रिश्तेदारों के साथ ससुराल आए थे और समझा बुझा कर चले गए। मृतका का मायका शिवरतनगंज थाने के पूरे चंद्रिक मजरे खारा में है। सूचना पर क्षेत्राधिकारी आनंद कुमार व मोहनगंज इंस्पेक्टर विश्वनाथ यादव समेत पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिली है जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेजा जाएगा। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर साफ हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी