24 दिन बाद भी नहीं लगा आठ माह की बच्ची का सुराग

अमेठी के जगदीशपुर में पिता को धोखा देकर बची को लेकर फरार हुई थी अज्ञात महिला। सीसीटीवी फुटेज में बची के साथ दिखी महिला को खोजने में नाकाम है पुलिस।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:20 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:20 PM (IST)
24 दिन बाद भी नहीं लगा आठ माह की बच्ची का सुराग
24 दिन बाद भी नहीं लगा आठ माह की बच्ची का सुराग

संवादसूत्र, जगदीशपुर, (अमेठी) : 24 दिन पूर्व वारिशगंज कस्बे से आठ माह की बच्ची को उसके पिता से झूठ बोलकर एक अज्ञात महिला फरार हो गई थी। महिला बच्ची को अपने साथ ले जाते हुए एक दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में दिख रही है। जिसकी तस्वीर को निकालकर पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर साझा किया है, लेकिन इसके बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं लग सका। बच्ची को पाने की आस लिए मां-बाप हर दिन थाने का चक्कर लगा रहे है।

बीते नौ नवंबर को कोतवाली क्षेत्र के वारिशगंज चौकी के अंतर्गत बेचूगढ़ इमली गांव निवासी सत्येंद्र कुमार अपनी आठ माह की पुत्री अनुष्का को पत्नी के साथ बाजार लेकर आये थे। बच्ची को पति की गोद में देकर पत्नी ब्यूटी पार्लर में चली गई। तभी एक अज्ञात महिला ने बच्ची के पिता से झूठ कहा कि उसकी मां ने बच्ची को मांगा है। जिस पर विश्वास करके सत्येंद्र ने बच्ची को उस महिला को सौंप दिया। कुछ देर बाद जब मां ब्यूटी पार्लर से निकली और बच्ची के बारे में पूछा तो पति ने कहा एक महिला से तुमने ही बच्ची लाने को भेजा था। बच्ची को चुरा लेने की बात समझते ही दोनों के होश उड़ गए। इसके बाद मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

- बच्ची को बरामद करने के लिए हो रहे हैं प्रयास

कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार द्विवेदी का कहना है कि बच्ची को सकुशल बरामद करने के लगातार प्रयास चल रहे हैं। महिला की पहचान के लिए कई जिलों की पुलिस का सहयोग लिया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी