धारदार हथियार से पत्नी का गला काटकर की हत्या

आरोपित ने ही यूपी 112 पर फोन करके पुलिस को दी घटना की सूचना अवैध संबंधों को लेकर पत्नी के नाराजगी जताने पर गुस्साया था पति

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:17 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:17 AM (IST)
धारदार हथियार से पत्नी का गला काटकर की हत्या
धारदार हथियार से पत्नी का गला काटकर की हत्या

संवादसूत्र, मुंशीगंज (अमेठी) : पति के अवैध संबंधों को लेकर नाराजगी जताना पत्नी की मौत का सबब बन गया। गुस्साए पति ने घर में ही पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। यही नहीं, पत्नी की नाक काटकर घर से बाहर फेंक दी। गुस्से की आग ठंडी पड़ी तो खुद ही आरोपित ने यूपी 112 पर फोन करके घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोरांव श्रीपुर निवासी अनंतराम व उसकी 40 वर्षीय पत्नी कमलेश के कुछ समय से अनबन चल रही थी। इसका कारण अनंतराम के अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। अनंतराम दिल्ली में रहकर काम करता है। अभी करवा चौथ पर्व पर ही वह घर आया था। पत्नी कमलेश, अनंतराम के अवैध संबंधों का विरोध करती थी। बुधवार को भी पति-पत्नी के बीच इसी में विवाद हो गया जिसके बाद, अनंतराम ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। थानाध्यक्ष संदीप कुमार राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपित को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

ससुराल आए युवक को दबंगों ने पीटा

संवादसूत्र, कमरौली (अमेठी) : पलिया पश्चिम के रजखेता गांव में युवक ससुराल आया था। वहां चार दबंगों ने मार-पीटकर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए सीएचसी जगदीशपुर भेजकर दो नामजद व दो अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

रामशंकर निवासी पूरब गांव, थाना जगदीशपुर ने बताया कि उसकी ससुराल रजखेता गांव में सुरेंद्र के यहां है। उसकी पत्नी करीब डेढ़ साल से मायके में है। बुधवार को राम शंकर साइकिल से ससुराल पहुंचा तो पता चला कि ससुराल वाले धान पीट रहे हैं। इस पर राम शंकर जैसे ही खेत पहुंचा, वहां पर बिना किसी बात के किस्मत अली उर्फ बद्दल व राहुल, दो अज्ञात लोगों के साथ आए और जाति सूचक गाली देते हुए डंडे से राम शंकर को मारा-पीटा। जान से मारने की धमकी दी। थानाध्यक्ष शिवाकांत पांडेय ने बताया कि युवक की तहरीर पर चार आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी