अस्पताल के कर्मियों ने तीमारदार को पीटा, केस

बाजारशुकुल थाना क्षेत्र के मदारगढ़ गांव निवासी असद हुसैन ने बताया कि 26 जुलाई की रात 10 बजे अपने छोटे भाई आयूम खान को सूर्या हास्पिटल में भर्ती कराया था। दूसरे दिन सुबह किसी काम से अस्पताल से बाहर गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 12:40 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 12:40 AM (IST)
अस्पताल के कर्मियों ने तीमारदार को पीटा, केस
अस्पताल के कर्मियों ने तीमारदार को पीटा, केस

अमेठी : एक तीमारदार को जगदीशपुर औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर 16 स्थित सूर्या हॉस्पिटल के गार्ड व अन्य अज्ञात स्टाफ ने गाली गलौच कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। तीमारदार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अस्पताल के दो स्टाफ का चालान शांति भंग में किया है।

बाजारशुकुल थाना क्षेत्र के मदारगढ़ गांव निवासी असद हुसैन ने बताया कि 26 जुलाई की रात 10 बजे अपने छोटे भाई आयूम खान को सूर्या हास्पिटल में भर्ती कराया था। दूसरे दिन सुबह किसी काम से अस्पताल से बाहर गया था। वापस आने पर अस्पताल के गार्ड ने रोक मास्क खरीदने को कहा। जब उसने मास्क का दाम पूछा, तो दस रुपये बताया। तब उसने कहा कि यह मास्क तो बाहर पांच रुपये में मिलता है। वह इस बात को अपने मोबाइल में रिकार्ड करने लगा। इसी बात पर गार्ड आक्रोशित हो गया। उसने अस्पताल के अन्य अज्ञात स्टाफ को बुला लिया और धक्का-मुक्की कर मारपीट की। आरोप है कि अस्पताल कर्मियों ने उसका मोबाइल छीन लिया और मोबाइल का वीडियो डिलीट कर वापस कर धक्का मारते हुए गेट से मरीज सहित बाहर निकाल दिया। पुलिस ने उसकी तहरीर पर गार्ड व अज्ञात स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में अस्पताल के स्टाफ विजय पांडेय व रामशब्द द्विवेदी का शांतिभंग में चालान किया है। थानाध्यक्ष शिवाकांत पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अस्पताल के गार्ड व अन्य स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इलाज में लापरवाही से मौत, तीमारदार से अभद्रता : जामो निवासी बजरंगी यादव ने बताया कि उसके भांजे सुरजीत को सूर्या हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। आरोप है कि अस्पताल के चिकित्सकों ने इलाज में लापरवाही की। जिससे उसके भांजे की मौत हो गई। बिना तीमारदारों को सूचना दिए अस्पताल से बाहर निकाल दिया। तीमारदार के पूछे जाने पर अस्पताल के स्टाफ ने अभद्रता कर गाली गलौच किया। थानाध्यक्ष शिवाकांत पांडेय ने बताया कि लिखित तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी