आधा दर्जन कौवों की मौत से हड़कंप

सभी मृत कौओं के शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 11:37 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 11:37 PM (IST)
आधा दर्जन कौवों की मौत से हड़कंप
आधा दर्जन कौवों की मौत से हड़कंप

अमेठी : जिले संग्रामपुर के कैटी गांव में रविवार को आधा दर्जन कौवों की मौत की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया। पशु चिकित्सक की टीम ने गांव जाकर सभी मृत कौओं के शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा है।

गांव में लोग रविवार तकरीबन 11 बजे सीवान में गये तो वहां पर लगभग आधा दर्जन कौवा मृत मिले। वर्ड फ्लू को लेकर एलर्ट जारी होने के कारण लोग दहशत में आ गये। मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डा. एमपी सिंह ने बताया कि सूचना पर गांव में एक चिकित्सकों की टीम भेजी गई है। टीम ने शव को कब्जे में लिया है। बिना जांच के कुछ कहा नहीं जा सकता है। रिपोर्ट आने के बाद ही सही स्थिति स्पष्ट होगी। सैम्पल जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है। उप जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि गांव के लोगों ने सूचना दी थी। पशु विभाग की टीम गांव गई थी। मौके पर तीन मृत कौआ मिले हैं। सभी को टीम ने सभी को गड्ढे खोदकर गड़वा दिया है। जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कौवों के मृत्यु के सही कारण की जानकारी होगी। सड़क हादसे में युवक की गई जान

अमेठी : मोहनगंज थाना क्षेत्र के कस्बा राजा फत्तेपुर में गंदा नाला के निकट दो मोटरसाइकिलों आमने सामने की हुई टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। थाना क्षेत्र के गांव राजा फत्तेपुर निवासी कन्हैया लाल का पुत्र सचिन अपनी मोटरसाइकिल से घर से रिश्तेदारी जा रहे था। वह गंदा नाला के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रही एक बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे वह गम्भीर रुप से चोटहिल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरा युवक गम्भीर रुप से घायल बताया जा रहा है। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर विश्वनाथ यादव ने घटना के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कही।

chat bot
आपका साथी