पुलिस ने ग्राम प्रधान सहित तीन को भेजा जेल

प्रधान पर कार्रवाई होने पर साथी प्रधानों में आक्रोश है। तीन दिन पहले दशहरा पर्व पर कोतवाली के महमदपुर गांव में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:43 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:43 PM (IST)
पुलिस ने ग्राम प्रधान सहित तीन को भेजा जेल
पुलिस ने ग्राम प्रधान सहित तीन को भेजा जेल

अमेठी : कोतवाली के महमदपुर गांव में तीन दिन पूर्व आर्केस्ट्रा में फायरिग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान, टेंट वाले समेत तीन लोगों को जेल भेज दिया है। फायरिग करने वाला युवक अभी फरार है।

प्रधान पर कार्रवाई होने पर साथी प्रधानों में आक्रोश है। तीन दिन पहले दशहरा पर्व पर कोतवाली के महमदपुर गांव में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। उसी दौरान एक युवक महिला के नृत्य के समय फायरिग करने लगा जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने ग्राम प्रधान राजाराम यादव को इस आरोप में जेल भेज दिया कि उन्होंने आर्केस्ट्रा के आयोजन की सूचना नहीं दी। जबकि कार्यक्रम के आयोजक दूसरे लोग हैं। इसके अलावा पुलिस ने शारदा यादव और टेंट व्यवसायी राजू यादव निवासी पूरे बरबन सिंह का पुरवा मजरे महमदपुर को उनके घर से गिरफ्तार कर जेल भेजा है। प्रधान के भाई हरिनाथ यादव, शेर बहादुर यादव ने आरोप लगाया कि मेरे भाई को राजनीति के तहत फंसाया गया है। पुलिस आर्केस्ट्रा आयोजक पिटू यादव, फायरिग करने वाले युवक के विरुद्ध कार्रवाई न करके ग्राम प्रधान और दो अन्य लोगों को फर्जी तरीके से जेल भेजा दिया है। मेरे परिवार के लोगों का पुलिस उत्पीड़न कर रही है। प्रभारी निरीक्षक श्यामसुंदर ने बताया कि ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों को जेल भेजा गया है। जेल भेजे गए सभी आरोपित कार्यक्रम के आयोजन में शामिल थे। अन्य की तलाश की जा रही है।

- सड़क पर उतरेंगे प्रधान

पुलिस ने राजनीति के तहत प्रधान को जेल भेजा है। प्रधान की कार्यक्रम के आयोजन में कोई भूमिका नहीं थी। प्रधान के साथ अन्याय पूर्ण कार्रवाई की गई है। आयोजक और फायरिग करने वाले युवक पर कार्रवाई न किया जाना निराशाजनक है। उच्चाधिकारियों को निष्पक्ष जांच करानी चाहिए। नहीं तो प्रधान सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे। अनिल पांडेय, प्रतिनिधि महामंत्री प्रधान संघ

chat bot
आपका साथी