सड़क हादसे मासूम सहित चार लोगों की मौत

दो अलग-अलग सड़क हादसों में मासूम समेत चार लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:03 PM (IST)
सड़क हादसे मासूम सहित चार लोगों की मौत
सड़क हादसे मासूम सहित चार लोगों की मौत

अमेठी : दो अलग-अलग सड़क हादसों में मासूम समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जामो में हुए हादसे में मासूम बालिका के साथ एक महिला व युवक की मौत हुई है, जबकि तीन अन्य घायल हैं। इनका इलाज चल रहा है। वहीं, जगदीशपुर में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई।

गुरुवार की सुबह लगभग सात बजे जगदीशपुर के हुसैनगंज कला निवासी 20 वर्षीय इंद्रकुमार शौच के लिए जा रहा था। लखनऊ वाराणसी मार्ग स्थित बड़ेगाव के अयोध्या की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। वहीं, दूसरी घटना जामो के जिया पांडेय का पुरवा गांव के पास हुई। हादसे में मुसाफिरखाना के जग्गू पासी का पुरवा गुन्नौर निवासी बृजेश कुमार अपनी पत्नी श्याम कला, 11 वर्षीय पुत्री काजल व सिंहपुर निवासी साढू शिव बहादुर, पत्नी श्याम पति, दो वर्षीय पुत्र विवेक के साथ बाइक से झाड़फूंक कराने जामो के अजबगढ़ आए थे। लौटते समय जिया पांडेय का पुरवा के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में काजल व विवेक की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल महिला श्याम पता की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। वहीं, श्याम कला की हालत भी गंभीर बनी हुई है। अन्य दोनों युवकों को भी चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत सिदुरवा रेलवे स्टेशन के समीप स्थित सिदुरवा क्रासिग पर बुधवार देररात आठ बजे लखनऊ से वाराणसी जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही जीआरपी व स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

30 वर्षीय युवक रोड नम्बर चार से सिदुरवा गांव जाने वाले रास्ते की क्रासिग पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। जीआरपी एवं स्थानीय लोगों की मदद से शव को पटरी से बाहर निकाला गया। थानाध्यक्ष शिवाकांत पांडेय ने बताया कि एक 30 वर्षीय युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला था। युवक का दोहरा जिस्म था और वहां पर एक स्टील की डोल्ची मिली है। शव की शिनाक्त नही हो सकी है।

chat bot
आपका साथी