साथ में खाया लाई-चना और रास्ते में कर दी हत्या

शराब के नशे में वारदात हुई। तीनों नामजद पुलिस की जांच में निर्दोष निकले। गौरीगंज पुलिस को एसपी ने दस हजार रुपये का इनाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 01:51 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:51 AM (IST)
साथ में खाया लाई-चना और रास्ते में कर दी हत्या
साथ में खाया लाई-चना और रास्ते में कर दी हत्या

अमेठी : गौरीगंज पुलिस ने हत्या के आरोपित को आखिरकार खोज निकाला। गहनता से की गई जांच में नामजद तीनों युवक निर्दोष पाए गए। शराब के नशे में हुए विवाद में युवक की हत्या उसके साथी ने ही की थी। दोनों ने साथ में शराब पी और लाई-चना खाया। फिर घर लौटते समय दोनों में किसी बात पर कहासुनी हुई। पुलिस ने मृतक की साइकिल, सिमकार्ड व हत्या में प्रयुक्त पत्थर बरामद कर लिया है। दशहरा पर्व पर हुई रमेश की हत्या का राजफाश करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक ने दस हजार रुपये का इनाम दिया है।

रमेश हत्याकांड का राजफाश करते हुए एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह नौ बजे के करीब गौरीगंज कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार द्विवेदी ने मुखबिर की सूचना पर जामो तिराहा से पूरे बाछिल गांव निवासी चंद्रकेश को पकड़ा था, जिससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सच उगल दिया।

आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक रमेश की साइकिल, सिमकार्ड व तीन सौ रुपये नकदी के साथ हत्या में प्रयुक्त पत्थर भी बरामद कर लिया। वहीं, पुलिस की जांच में नामजद तीनों युवक निर्दोष पाए गए। आरोपित चंद्रकेश के विरुद्ध विधिक कार्रवाई कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। पुलिस आफिस में एएसपी दयाराम व सीओ संतोष सिंह भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी