दो पक्षों में मारपीट सात घायल, नौ के खिालाफ केस

सिठौली के ओम प्रकाश ने बताया कि शराब के नशे में आदित्य कुमार सोनू राम नेवाज ने लाठी-डंडों से उसे व उसके पक्ष के पवन कुमार पिकी रितू को मारा पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:41 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:41 PM (IST)
दो पक्षों में मारपीट सात घायल, नौ के खिालाफ केस
दो पक्षों में मारपीट सात घायल, नौ के खिालाफ केस

अमेठी : गांव में शनिवार रात नौ बजे मामूली बात पर दो पक्षों में लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी जगदीशपुर भेजा है। दोनों पक्षों की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

सिठौली के ओम प्रकाश ने बताया कि शराब के नशे में आदित्य कुमार, सोनू, राम नेवाज ने लाठी-डंडों से उसे व उसके पक्ष के पवन कुमार, पिकी, रितू को मारा पीटा। जिससे तीनों घायल हो गए। पुलिस ने उसकी तहरीर पर आदित्य कुमार समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दूसरे पक्ष के बाबू लाल ने बताया कि मामूली बात पर ओम प्रकाश, रमेश, विकास, पवन, रितू, पिकी ने लाठी डंडों से मारा पीटा। जिससे उसे व उसके पक्ष के आदित्य, विद्यापति, रामनेवाज को चोटें आई हैं। पुलिस ने उसकी तहरीर पर ओम प्रकाश सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष शिवाकांत पांडेय ने बताया कि दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में केस दर्ज किया गया है। मारपीट में सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है।

पढ़ें अन्य खबरें..

मोबाइल चोरी के विरोध पर महिला को पीटा

अमेठी : मोहनगंज थाने के पाकरगांव में शनिवार की रात महिला के घर में घुसकर मनबढ़ ने मोबाइल चोरी कर लिया। विरोध करने पर महिला की पिटाई कर दी। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। लेकिन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

गांव निवासी देवकी पत्नी कन्हैया ने थाने में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया है कि पड़ोसी अरुण कुमार ने उसके घर में घुसकर मोबाइल व अन्य समान चोरी कर लिया। सुबह जानकारी होने पर जब उसने इसका विरोध जताया और अपना मोबाइल वापस मांगा तो उसे मारापीटा गया। इंस्पेक्टर भरत उपाध्याय ने बताया कि प्रकरण की जांच कराई जा रही है। जल्द करवाई होगी।

chat bot
आपका साथी