चौकी प्रभारी व सिपाही पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप

मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने एसपी को दिए पत्र में कहा है कि 11 मई की शाम उसकी पुत्री शौच के लिए बाहर गई हुई थी। तभी गांव के ही तीन आरोपितों ने उसका अपहरण कर लिया। महिला का आरोप है कि आरोपितों में से एक हत्या के मामले में आजीवन सजायाफ्ता है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:48 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:48 PM (IST)
चौकी प्रभारी व सिपाही पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप
चौकी प्रभारी व सिपाही पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप

अमेठी : गत 11 मई की शाम अपहृत हुई 17 वर्षीय किशोरी की मां ने चौकी प्रभारी शाहगढ़ व एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला की मानें तो बेटी के बारे में पूछने पर चौकी प्रभारी उस पर व उसकी पुत्री पर चारित्रिक लांछन लगाते हैं। उसने एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोपित पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई किए जाने व पुत्री को बरामद कराए जाने की मांग की है।

मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने एसपी को दिए पत्र में कहा है कि 11 मई की शाम उसकी पुत्री शौच के लिए बाहर गई हुई थी। तभी गांव के ही तीन आरोपितों ने उसका अपहरण कर लिया। महिला का आरोप है कि आरोपितों में से एक हत्या के मामले में आजीवन सजायाफ्ता है। घटना की रिपोर्ट लिखाने जब वह शाहगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी तरुण कुमार पटेल के पास गई तो उसके व उसकी पुत्री के चरित्र पर सवाल खड़ा करते हुए गंदे शब्दों का प्रयोग किया। सिपाही अनिकेत ने भी अपशब्द कहे। मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। महिला का आरोप है कि जब 14 मई को वह पुत्री की बरामदगी के बारे में पूछने चौकी गई तो चौकी प्रभारी व सिपाही ने उसे गालियां देकर भगा दिया। महिला ने अपनी पुत्री के साथ अनिष्ट होने की आशंका जताते हुए एसपी से उसकी बरामदगी करवाने तथा आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की है। एसपी दिनेश सिंह ने कहाकि जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। पढ़ें अन्य खबरें..

अज्ञात के खिलाफ गोवध का मुकदमा

अमेठी : पूरे महंगू गांव में मिले गोवंश के मामले में उपनिरीक्षक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम का मुकदमा दर्ज कराया गया है। गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों ने गांव के पास एक प्रतिबंधित मवेशी का गोवंश पड़ा देखा।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। उपनिरीक्षक प्रदीप यादव ने तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ गोवध अधिनियम का मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष शिवाकांत पांडेय ने बताया कि मिले गोवंश को चिकित्सीय परीक्षण के लिए पशु चिकित्सा अधिकारी को भेजा गया है। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी