अधिवक्ता और तहसीलदार हुए आमने सामने

कोतवाली में सीओ ने संघ पदाधिकारियों के साथ की बैठक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:13 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:13 AM (IST)
अधिवक्ता और तहसीलदार हुए आमने सामने
अधिवक्ता और तहसीलदार हुए आमने सामने

अमेठी : एसडीएम और तहसीलदार के विरुद्ध अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन तेज कर दिया है। शनिवार को अध्यक्ष सदाशिव पाण्डेय की अगुवाई में बार एसोसिएशन पदाधिकारियों ने एसडीएम और तहसीलदार कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान तहसीलदार कार्यालय में मौजूद थे। अधिवक्ताओं की नारेबाजी के दौरान तहसीलदार बाहर आये तो अधिवक्ताओं ने नारेबाजी और तेज कर दी। अध्यक्ष ने तहसीलदार से न्यायालय कार्य में अनियमितता नहीं करने की बात कही। जिस पर तनाव की स्थिति बन गई। थोड़ी देर बाद एसडीएम कार्यालय में एसडीएम योगेन्द्र सिंह, तहसीलदार दिग्विजय सिंह और सीओ अर्पित कपूर काफी देर तक बैठक करते रहे। शाम को कोतवाली सीओ, प्रभारी निरीक्षक श्यामसुंदर ने अध्यक्ष, सचिव सहित अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक की। अधिकारियों ने अधिवक्ताओं से अपील की वह नारेबाजी और प्रदर्शन 21 तक बन्द कर दें। तब तक समस्या का निस्तारण हो जायेगा। अध्यक्ष और सचिव ने कहा कि संघ के साथ बैठक कर निर्णय लिया जायेगा।

- इनकी भी सुनिए

तहसीलदार की ओर से न्यायालय कार्य में अनियमितता की गई है। पैसा लेकर हड़ताल होने के बावजूद आदेश कर दिया गया। हम लोग भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहे हैं।

सदाशिव पाण्डेय, अध्यक्ष बार एसोसिएशन हमारी आवाज दबने वाली नहीं है। अधिकारी तरह तरह के हथकंडे अपना कर जिले के अधिकारियों को गुमराह कर रहे हैं। स्थानान्तरण ही एक मात्र विकल्प है।

उपेन्द्र शुक्ला, सचिव बार एसोसिएशन

कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने मुझसे कहा कि आप सोमवार तक अपनी व्यवस्था कर लीजिए। नहीं तो सोमवार से उग्र प्रदर्शन होगा। मैंने एसडीएम को इसकी सूचना दी है।

दिग्विजय सिंह, तहसीलदार अमेठी मैं कोविड टीकाकरण कार्यक्रम में सीएचसी पर था। तहसीलदार ने जानकारी दी तो तहसील आकर तहसीलदार से बात की। पूरे मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

योगेंद्र सिंह, एसडीएम अमेठी

chat bot
आपका साथी