कोरोना से हुई एक और मौत, 14 नए केस आए सामने

जिले में अब तक कुल 808 लोग संक्रमित हो चुके है। इसमें से 278 का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Aug 2020 11:52 PM (IST) Updated:Tue, 18 Aug 2020 06:01 AM (IST)
कोरोना से हुई एक और मौत, 14 नए केस आए सामने
कोरोना से हुई एक और मौत, 14 नए केस आए सामने

अमेठी : जिले में एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। सुगर से ग्रसित युवक को अंबेड़करनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान मौत हो। जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या तीन हो गई है। वहीं ताजा रिपोर्ट में 14 नए केस सामने आए हैं। पांच लोग अस्पताल से ठीक होकर अपने घर पहुंचे हैं। इसी के साथ सक्रिय केसों की संख्या 278 पर पहुंच गई है। सभी संक्रमित मिले मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिले में अब तक कुल 808 लोग कोरोना के संक्रमण के चपेट में आ चुके हैं। अच्छी बात यह है कि 527 लोग ठीक होकर अस्पताल से वापस अपने घर परिवार में पहुंच गए हैं।

अमेठी तहसील के गंगागंज निवासी व्यक्ति सुगर रोग से ग्रसित थे। तबियत खराब होने पर उन्हें अस्पताल लाया गया। ट्रूनॉट से कोरोना की जांच की गई तो संक्रमित पाए गए। जिन्हे गत 14 अगस्त को अंबेड़कर नगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान रविवार की देर रात मौत हो गई। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आरएम श्रीवास्तव ने कहाकि मृतक सुगर रोग से गंभीर रूप से बीमार था।

जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि आठ, 13, 14,15 व 16 अगस्त को भेजे गए सैंपल में से 346 व्यक्तियों की रिपोर्ट आई है। जिसमें 332 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं पांच संक्रमित मरीज ठीक होकर अस्पताल से घर पहुंचे हैं। जांच में संक्रमित मिले सभी 14 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच में जहां भी नए केस मिले हैं। उस क्षेत्र को सील कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। 278 संक्रमित लोगों का इलाज चल रहा है। अब तक इलाज से 527 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। जबकि तीन की जान जा चुकी है।

chat bot
आपका साथी