पार्लर के सामने दुकान लगाने वाले ने की थी ब्यूटीशियन की हत्या, गया जेल

बसखारी थानाक्षेत्र के बीबीपुर गांव की नहर में शुक्रवार को मिला था शव

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 10:01 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 10:01 PM (IST)
पार्लर के सामने दुकान लगाने वाले ने की थी ब्यूटीशियन की हत्या, गया जेल
पार्लर के सामने दुकान लगाने वाले ने की थी ब्यूटीशियन की हत्या, गया जेल

अंबेडकरनगर: रामपुर सकरवारी बाजार की ब्यूटीशियन की हत्या उसके पार्लर के सामने दुकान लगाने वाले फल व्यापारी ने की थी। पुलिस का दावा है कि दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपित ने महिला का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सोमवार को हत्यारोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने सोमवार को प्रेस वार्ता में बताया कि बसखारी थानाक्षेत्र के बीबीपुर गांव की सूखी नहर में शुक्रवार सुबह ब्यूटीशियन का शव मिला था। उसके शरीर पर चोट के निशान देख परिवारजन ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया था। हत्यारों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही थी। कॉल डिटेल व आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद इस प्रकरण में अकबरपुर कोतवाली के कृष्णानगर कालोनी निवासी अर्जुन कुमार गौड़ के शामिल होने की बात सामने आई। जांच-पड़ताल में पता चला कि वह प्रतिदिन मसड़ा बाजार में मछली की खरीदारी करने जाता है। सोमवार को पुलिस ने मछली मंडी के पास जाल बिछाया। भोर में साढ़े पांच बजे जैसे ही वह वहां पहुंचा, उसे दबोच लिया गया।

पूछताछ में उसने बताया कि मृतका से उसकी पुरानी जान-पहचान थी। कुछ दिनों पहले तक वह रामपुर सकरवारी बाजार में उसके ब्यूटी पार्लर के सामने फल की दुकान लगाता था। इसी दौरान दोनों में बातचीत शुरू हुई, फिर मोबाइल पर यह सिलसिला चलता रहा। हत्या वाले दिन वह ब्यूटीशियन को अपनी बाइक से बसखारी ले गया था। रात करीब आठ बजे वहां से लौटते समय सुनसान स्थान पर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। ब्यूटीशियन ने इसका विरोध किया तो उसने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष श्रीनिवास पांडेय, उपनिरीक्षक चंद्रभान यादव, मुख्य आरक्षी राय साहब और अजीत सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी