बस में किशोर की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका

घर से जिम जाने के लिए निकले किशोर की बस में हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:40 PM (IST)
बस में किशोर की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका
बस में किशोर की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका

अंबेडकरनगर : घर से जिम जाने के लिए निकले किशोर की बस में हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया गया। पुलिस ने हत्या के बजाय हर्ष बस सर्विस के चालक, परिचालक व खलासी के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मामला जैतपुर थाने के सोहगूपुर गांव के निकट का है।

आजमगढ़ जनपद के अहिरौला थाने के छितौनी बड़ाह खुर्द के प्रमोद उपाध्याय कई वर्षों से नेवादा बाजार में सपरिवार रहते हैं। उनका बेटा पंकज रोजाना सुबह बस से जलालपुर जिम जाता था। गुरुवार को भी वह जिम जाने के लिए निकला था। सुबह लगभग सात बजे पंकज नगपुर मोड़ से आजमगढ़ जाने वाली हर्ष बस सर्विस पर नेवादा जाने के लिए बैठा। यहां से महज चार किलोमीटर आगे उसे जलालपुर तथा जैतपुर थाने की सीमा पर स्थित सोहगूपुर (घोसियाना) के निकट बस से फेंक दिया गया। परिवारजन व पुलिस ने किशोर को सीएचसी नगपुर पहुंचाया, यहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। परिवारजन के मुताबिक किशोर के सिर में गंभीर चोट लगी थी। चोट के निशान से खून बह रहा था। घर वालों की तहरीर पर जैतपुर पुलिस ने हत्या के बजाय बस चालक, परिचालक एवं खलासी के विरुद्ध गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि बस स्टाफ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। शीघ्र ही पर्दाफाश किया जाएगा।

----------

-किराये को लेकर तो नहीं हुई हत्या : प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नगपुर मोड़ स्थित दुकान पर चाय पी रहे पंकज ने बस आते देखा तो आधी चाय फेंक बस में चढ़ गया। आखिर चार किलोमीटर की यात्रा के दौरान ऐसा क्या हुआ कि पंकज को अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ा। दबी जुबान से लोगों का कहना है कि कहीं बस स्टॉफ से पंकज की किराये को लेकर कहासुनी तो नहीं हुई, जिसके बाद उसकी हत्या की गई।

-परिवार में कोहराम : जिम के लिए घर से निकले पंकज के मौत की खबर पहुंचते ही नेवादा स्थित घर पर कोहराम मच गया। माता-पिता एवं बहनें बदहवास हो गईं। बाजार में हर कोई हतप्रभ था। तीन भाई-बहनों में पंकज दूसरे नंबर पर था। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है, जबकि छोटी बहन अभी पढ़ाई कर रही है। पिता मोटर पार्ट की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। इसमें पंकज हाथ बंटाता था।

-हृदयविदारक घटना पर जताया शोक : राजनीतिक दलों के नेताओं ने अस्पताल पहुंचकर शोक जताया। भाजपा नेता डा. राजेश सिंह, रामप्रकाश यादव, केशरीनंदन त्रिपाठी तथा डा. रजनीश सिंह के अलावा स्थानीय विधायक सुभाष राय ने परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की।

chat bot
आपका साथी