25 हजार का इनामी शातिर बदमाश साथियों के साथ गिरफ्तार

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आलापुर पुलिस ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में स्कूल का मान्यता दिलाने सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित मनोज गोस्वामी पुत्र स्व. श्याम बिहारी गोस्वामीन निवासी लखमीपुर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उसके खिलाफ यहां और आजमगढ़ जिले में छह मामले दर्ज हैं। सरहानीय कार्य के लिए एसपी ने सीओ व दोनों थानों की पुलिस टीम की सराहना की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 10:31 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 10:31 PM (IST)
25 हजार का इनामी शातिर बदमाश साथियों के साथ गिरफ्तार
25 हजार का इनामी शातिर बदमाश साथियों के साथ गिरफ्तार

अंबेडकरनगर : जिले की पुलिस के हाथ दो बड़ी सफलता लगी है। 25-25 हजार रुपये के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल हुई है। आरोपितों के पास से तमंचा, कारतूस व कार आदि बरामद हुआ है। आरोपितों के खिलाफ यहां और पड़ोसी जनपद आजमगढ़ में भी कई मामले दर्ज हैं। पुलिस कार्यालय में पत्रकारों से बातची करते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि सीओ आलापुर के कुशल निर्देशन में राजेसुल्तानपुर के प्रभारी निरीक्षक रामलखन पटेल की टीम ने वांछित आरोपित कृष्ण मूरत तिवारी उर्फ टुनटुन तिवारी पुत्र राम प्रकाश तिवारी निवासी मल्लूपुर मझगवां को उसके छह अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित अपने घर आया था और साथियों के साथ लूट की योजना बनाकर उसे अंजाम देने के लिए कार से जा रहा था। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर उन्हें बनकटा मोड़ पर दबोच लिया गया। टुनटुन पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उसके ऊपर जिले व आजमगढ़ में 14 मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार साथियों में सौरभ यादव, सीपू यादव,जयसिंह यादव, अखिलेश यादव, अवधेश यादव व पिटू पाल सभी निवासी आजमगढ़ जिला शामिल हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से दो तमंचा, दो कारतूस व एक कार बरामद किया गया है।

----------------------

-ठगी का आरोपित मनोज गोस्वामी गिरफ्तार

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आलापुर पुलिस ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में स्कूल का मान्यता दिलाने, सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित मनोज गोस्वामी पुत्र स्व. श्याम बिहारी गोस्वामीन निवासी लखमीपुर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उसके खिलाफ यहां और आजमगढ़ जिले में छह मामले दर्ज हैं। सरहानीय कार्य के लिए एसपी ने सीओ व दोनों थानों की पुलिस टीम की सराहना की है।

chat bot
आपका साथी