पर्चा बिक्री ने वापस पकड़ी रफ्तार, आज उमड़ेगी भीड़

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सोमवार से नामांकन पत्रों की बिक्री ने जोर पकड़ लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:36 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:36 PM (IST)
पर्चा बिक्री ने वापस पकड़ी रफ्तार, आज उमड़ेगी भीड़
पर्चा बिक्री ने वापस पकड़ी रफ्तार, आज उमड़ेगी भीड़

अंबेडकरनगर: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सोमवार से नामांकन पत्रों की बिक्री ने जोर पकड़ लिया है। मंगलवार को नवरात्र के पहले दिन भीड़ उमड़ने की उम्मीद है। बड़ी संख्या में उम्मीदवारों को नवरात्र के शुभ पर्व का इंतजार था। ऐसे में प्रशासन भी चौकन्ना है।

गत रविवार के सापेक्ष सोमवार को 14वें दिन जिला मुख्यालय व ब्लॉक मुख्यालयों पर खुले काउंटरों पर सर्वाधिक प्रधान एवं बीडीसी का पर्चा बिका है। अभी तक प्रधान पद के लिए 8543, बीडीसी के लिए 4812, ग्राम पंचायत सदस्य के लिए 4295 और जिला पंचायत सदस्य के लिए 731 समेत कुल 18 हजार 381 पर्चे बिके। सोमवार को प्रधान का 301, बीडीसी का 329, ग्राम पंचायत सदस्य के लिए 604 और जिला पंचायत सदस्य के लिए 78 पर्चा बिका। ऐसे में सोमवार को कुल 1312 पर्चा बिका है।

पूजा स्थल पर पांच से अधिक व्यक्ति नहीं करेंगे प्रवेश

अंबेडकरनगर : रमजान और रामनवमी पर शांति व्यवस्था बनाए रखने व कोविड के निर्देश का अनुपालन करने को लेकर तहसील सभाकक्ष में शांति समिति की बैठक एसडीएम अभिषेक पाठक की अध्यक्षता में हुई। सीओ संतोष कुमार ने बताया कि कोरोना की नई गाइडलाइन के अनुसार पूजा स्थलों में एक साथ पांच व्यक्तियों से अधिक लोग एक साथ प्रवेश नहीं करेंगे। सभी धार्मिक सामाजिक कार्य गाइडलाइन के अनुसार ही होंगे। एसडीएम ने कहा कि मास्क से ही हम कोरोना संक्रमण से बच सकते हैं। बिना मास्क घर से न निकलें। शारीरिक दूरी को बनाए रखें। हम नहीं चाहते कि किसी के विरुद्ध कार्रवाई हो। मौलाना सिराज अहमद, मदरसा मंजरे हक के प्रबंधक हाजी अशफाक अहमद, मदरसा कुंजुल उलूम के प्रबंधक सैय्यद तुफैल अहमद आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी