मोबाइल कंपनी के टेक्नीशियन पर हमलाकर बाइक व लैपटाप लूटा

अयोध्या जिले के तारुन थाने के नंसा बाजार निवासी वीरेंद्र कुमार पांडेय एक निजी मोबाइल कंपनी में राउटर टेक्नीशियन हैं। बीती रात कामकाज निपटाकर वह मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:00 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:00 AM (IST)
मोबाइल कंपनी के टेक्नीशियन पर हमलाकर बाइक व लैपटाप लूटा
मोबाइल कंपनी के टेक्नीशियन पर हमलाकर बाइक व लैपटाप लूटा

संसू, भीटी (अंबेडकरनगर) : मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने बीती रात निजी मोबाइल कंपनी के टेक्नीशियन पर हमलाकर दिया। विरोध पर गड्ढे में धकेल कर लैपटाप व बाइक लूटकर फरार हो गए। मामला अहिरौली थानाक्षेत्र का है।

अयोध्या जिले के तारुन थाने के नंसा बाजार निवासी वीरेंद्र कुमार पांडेय एक निजी मोबाइल कंपनी में राउटर टेक्नीशियन हैं। बीती रात कामकाज निपटाकर वह मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। तिवारीपुर-मिझौड़ा मार्ग स्थित बजदहा नाले की पुलिया पर मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने उन्हें रोक कर बाइक की चाबी छीनने का प्रयास किया। विरोध पर हमलाकर बाइक से गिरा दिया। लुटेरों ने उसे बगल के गहरे गड्ढे में धकेल दिया और बाइक व लैपटाप लूटकर मिझौड़ा की तरफ भाग निकले। पीआरवी टीम ने उन्हें कटेहरी सीएचसी पहुंचाया। थानाध्यक्ष ने लुटेरों की तलाश में कांबिग की, लेकिन सफलता नहीं मिली। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। इनसेट

तमंचे के बल पर युवक से बाइक लूटा

टांडा : युवक की कनपटी पर तमंचा लगाकर लुटेरा बाइक लेकर फरार हो गया। टांडा कोतवाली के मुर्गीपुर रहीमपट्टी निवासी अनूप कुमार बाइक से पकड़ी भोजपुर बाजार जाने के लिए निकला था। घर से कुछ ही दूर पहुंचा था कि मुर्गीपुर रहीमपट्टी गांव के सुनील कुमार सैनी ने घर आए एक व्यक्ति को बाइक पर पीछे बैठाकर पकड़ी बाजार ले जाने को कहा। अनूप ने सुनील सैनी के परिचित को बाइक पर पीछे बैठा लिया। पकड़ी भोजपुर गांव के निकट पीछे बैठे व्यक्ति ने अनूप की कनपटी पर तमंचा लगाकर बाइक रोकने को कहा। अनूप बाइक रोक उतरा तो पीछे बैठा लुटेरा बाइक लेकर फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी