दपंती समेत चार ने भरा पर्चा

श्वद्यद्गष्ह्लद्बश्रठ्ठ 2019श्वद्यद्गष्ह्लद्बश्रठ्ठ 2019श्वद्यद्गष्ह्लद्बश्रठ्ठ 2019श्वद्यद्गष्ह्लद्बश्रठ्ठ 2019श्वद्यद्गष्ह्लद्बश्रठ्ठ 2019

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:23 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 11:23 PM (IST)
दपंती समेत चार ने भरा पर्चा
दपंती समेत चार ने भरा पर्चा

अंबेडकरनगर : लोकसभा चुनाव प्रक्रिया को संपन्न कराने के क्रम में शनिवार को भाजपा एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रत्याशियों के अलावा तीन अन्य ने नामांकन पत्र लिया है। वहीं बहुजन मुक्ति पार्टी से घोषित प्रत्याशी सुशीला देवी तथा इनके पति रामधारी ने इसी पार्टी से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। निर्दल के रूप में राम निहोर पटेल एवं गुमाल किवारिया ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

छठवें चरण के लिए चल रहा नामांकन में अब महज दो दिन ही शेष रह गए हैं। शनिवार को नामांकन के पांचवे दिन छह लोगों ने नामांकन पत्र लिया है। इसमें भारतीय जनता पार्टी से मुकुट बिहारी वर्मा ने चार सेट में, निर्दल के रूप में श्रीश कुमार मिश्र एक सेट में, कमलेश राजभर व सीताराम ने भी निर्दल के रूप में एक-एक सेट में पर्चा लिया है। इसके अलावा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से राकेश कुमार राजभर तथा गरीब समाज पार्टी से फूलचंद ने एक-एक सेट में नामांकन पत्र लिया है। नामांकन प्रक्रिया को संपन्न कराने के लिए कलक्ट्रेट सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी