काला कपड़ा पहनकर आने वालों को डिप्टी सीएम की सभा में नहीं मिलेगा प्रवेश

डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा के कार्यक्रम की व्यवस्था देखने नरेंद्रदेव इंटर कालेज में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

JagranWed, 08 Dec 2021 10:31 PM (IST)
काला कपड़ा पहनकर आने वालों को डिप्टी सीएम की सभा में नहीं मिलेगा प्रवेश

अंबेडकरनगर: उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा के कार्यक्रम की व्यवस्था देखने नरेंद्रदेव इंटर कालेज पहुंचे जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने परिसर का निरीक्षण किया। तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए प्रवेश व निकास द्वार को और अधिक चौड़ा कराने का निर्देश दिया। महिला और पुरुष अलग-अलग द्वार से कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। विद्यालय के एक कमरे में इमरजेंसी के लिए बेड तैयार करने और उसमें आक्सीजन, मशीन समेत अन्य सुविधा व संसाधन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। कहा कि फायर टेंडर, एंबुलेंस परिसर के अंदर मौजूद रहेंगे।

उपजिलाधिकारी अभय पांडेय को निर्देश दिया कि विद्यालय का मुख्य द्वार महज अधिकारियों और वीआइपी के लिए आरक्षित रहेगा। अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को हेलीपैड, अधिशासी अधिकारी धर्मेंद्र सिंह और बीडीओ हरिनारायन को लाभार्थियों की व्यवस्था और उन्हें पहचान पत्र जारी करने को कहा। उपजिलाधिकारी को निर्देश दिया कि कर्मचारियों को पास जारी कर उन्हें ड्यूटी के बारे में जानकारी दें।

-काले रंग से रहेगा परहेज : कार्यक्रम स्थल के आसपास काले रंग का कपड़ा नहीं दिखना चाहिए। जिलाधिकारी ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिया कि काले रंग का कपड़ा और मफलर, जैकेट, टोपी आदि पहने व्यक्ति के लिए प्रवेश निषेध रहेगा।

-वीआइपी वाहनों के आवागमन की रहेगी छूट: पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने निर्देश दिया कि सुरहुरपुर चौराहे और नगरपालिका की मुख्य सड़क पर बैरीकेडिग लगा रोका जाएगा। इस मार्ग पर केवल वीआइपी से संबंधित वाहनों के आवागमन पर छूट रहेगी।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का आज दोपहर 12:15 बजे नरेंद्रदेव इंटर कालेज में आगमन होगा। वह 12:30 से 1:30 तक विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास के साथ ही 500 लाभार्थियों को प्रमाणपत्र और दिव्यांगों को ट्राई साइकिल का वितरण करने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके उपरांत 2:15 बजे तक माध्यमिक और उच्च शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ विचार विमर्श कर ढाई बजे वापस राजधानी के लिए रवाना होंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.