10 पदों पर 11 को होगा मतदान

। किसी प्रत्याशी ने नामांकन वापस नहीं लिया। सहचुनाव अधिकारी वीरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया वरिष्ठ व कनिष्ठ कार्यकारणी के 12 पदों पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित होने के बाद अब 22 पदों में से अध्यक्ष व मंत्री सहित 10 पदों पर आगामी 11 अगस्त को मतदान होगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:17 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 09:17 PM (IST)
10 पदों पर 11 को होगा मतदान
10 पदों पर 11 को होगा मतदान

अंबेडकरनगर : जिला बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में बुधवार को नामांकन पत्रों की जांच की गई। चुनाव अधिकारी विनोद कुमार श्रीवास्तव ने बताया सभी नामांकन पत्र वैध पाए गए। किसी प्रत्याशी ने नामांकन वापस नहीं लिया। सहचुनाव अधिकारी वीरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया वरिष्ठ व कनिष्ठ कार्यकारिणी के 12 पदों पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित होने के बाद अब 22 पदों में से अध्यक्ष व मंत्री सहित 10 पदों पर आगामी 11 अगस्त को मतदान होगा। अध्यक्ष पद पर ओमप्रकाश श्रीवास्तव, इंद्रमणि शुक्ल, नरसिंह नारायण सिंह, अंबिका सिंह व राजेंद्र प्रसाद पटेल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर गंगेश कुमार श्रीवास्त, देशबंधु राम किशोर व संतराम गुप्त, उपाध्यक्ष के दो पद पर पशुपतिनाथ मिश्र, देवतादीन गौड़, राजेश कुमार यादव व रामनाथ, सचिव पद पर रमेश सिंह, रवींद्र उपाध्याय, रमेश सिंह, शैलेंद्र कुमार तिवारी व हरगोविद यादव, कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए दिलीप कुमार मिश्र व सैयद मसरूर आलम, सहसचिव के तीन पद के लिए अविनाश पटेल, राम अजोर, रामशिरोमणि यादव, सतीश कुमार मिश्र व संतोष कुमार विश्वकर्मा, कोषाध्यक्ष पद पर धर्मेंद्र कुमार मिश्र व राकेश कुमार चतुर्वेदी चुनाव मैदान में है। वरिष्ठ कार्यकारिणी के छह पद के लिए अंबरीश चंद्र मिश्र, कपिलदेव वर्मा, प्रेमप्रकाश त्रिपाठी, चंद्रभूषण वर्मा, राजनारायण गिरि व रवीश चंद्र व कनिष्ठ कार्य कार्यकारिणी के छह पद पर अरुण कुमार वर्मा, आदित्य प्रकाश, मोहम्मद अफसर, धर्मवीर सिंह, रमेश चंद्र व शिवनाथ को चुनाव अधिकारी ने निर्वाचित घोषित किया है।

-विभिन्न पदों के लिए 11 ने भरा पर्चा

टांडा : अधिवक्ता संघ के प्रचलित चुनाव में नामांकन दाखिला के अंतिम दिन बुधवार तक अध्यक्ष पद के दो, महामंत्री पद के तीन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के दो नामांकन समेत 11 लोगों ने नामांकन दाखिल किए। संयुक्त मंत्री प्रकाशन और कार्यकारिणी के पांच पदों के लिए किसी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं किए। अध्यक्ष पद के लिए रामनरेश कनौजिया, जवाहरलाल यादव, महामंत्री पद के लिए रक्षाराम वर्मा, राजेश कुमार सिंह, राधेश्याम प्रजापति, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए विद्याराम चौहान, अजय प्रताप श्रीवास्तव ने नामांकन पत्र चुनाव समिति को सौंपा। कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर इंद्रसेन वर्मा, कोषाध्यक्ष के लिए अजय कुमार मौर्य, संयुक्तमंत्री प्रशासन पद पर रामलगन, पुस्तकालय अध्यक्ष के लिए सुनील कुमार ने नामांकन दाखिल किए। चुनाव समिति के अध्यक्ष शेरबहादुर सिंह ने बताया गुरुवार को नामांकन पत्रों की जांच होगी।

chat bot
आपका साथी