रुकुनपुर गांव में एक और युवक की संदिग्ध हालात में मौत

गांववासी पूर्व में हुए सात युवाओं की मौतों से गमगीन ही थे कि गुरुवार को थानाक्षेत्र के रुकुनपुर गांव में तीसरी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:25 PM (IST)
रुकुनपुर गांव में एक और युवक की संदिग्ध हालात में मौत
रुकुनपुर गांव में एक और युवक की संदिग्ध हालात में मौत

अंबेडकरनगर: संदिग्धावस्था में युवाओं की मौत का सिलसिला पांच दिन से थमने का नाम नहीं ले रहा है। गांववासी पूर्व में हुए सात युवाओं की मौतों से गमगीन ही थे कि गुरुवार को थानाक्षेत्र के रुकुनपुर गांव में तीसरी मौत हो गई। शव गांव पहुंचते ही मृतक के घर चीख पुकार मच गई।

थानाक्षेत्र के अलग-अलग गांवों में पांच दिन में जहरीली शराब पीने आदि से सात लोगों की संदिग्ध हालात मौत हो चुकी हैं। रुकुनपुर गांव निवासी आमोद मौर्य चार दिन से बीमार थे। गत बुधवार को तबीयत ज्यादा खराब होने पर लखनऊ में भर्ती कराया गया था। बीती रात में मौत हो गई। शव को दफना दिया गया है। इसके दो दिन पहले दो सगे भाइयों की मौत हो चुकी है।

शराब से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिले 20-20 लाख रुपये: राय

भियांव: स्थानीय सपा विधायक सुभाष राय ने जहरीली शराब कांड को लेकर आजमगढ़ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने सरकार से जहां दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की वहीं मृतकों के परिजनों को तत्काल 20-20 लाख रुपये दिलाने की भी मांग की है।

गुरुवार सुबह मित्तूपुर में अधजली शराब की बोतलें मिलने की जानकारी होते ही पार्टी नेता राजितराम यादव के साथ घटनास्थल पहुंचे विधायक ने जहां आक्रोशित भीड़ को शांत कराया वहीं पुलिस पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ पुलिस की लापरवाही का नतीजा यहां के साथ अम्बेडकरनगर के लोगों को भी भुगतना पड़ा।

उन्होंने कहा कि शराब से हुई मौतों को भी स्थानीय प्रशासन ने कोरोना से मौत बताकर पीड़ित परिवारों के साथ अन्याय किया है। विधायक ने प्रदेश सरकार से मृतकों के परिजनों को अहेतुक सहायता प्रदान करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी