मोदी और योगी का अहंकार अब नहीं रहने वाला, बसपा से गठबंधन आगे भी रहेगाः अहमद हसन

सपा नेता और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन ने कहा कि बसपा के साथ सपा का गठबंधन है और आगे भी रहेगा लेकिन मोदी और योगी का अहंकार अब नहीं रहने वाला है।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Thu, 15 Mar 2018 04:58 PM (IST) Updated:Thu, 15 Mar 2018 10:57 PM (IST)
मोदी और योगी का अहंकार अब नहीं रहने वाला, बसपा से गठबंधन आगे भी रहेगाः अहमद हसन
मोदी और योगी का अहंकार अब नहीं रहने वाला, बसपा से गठबंधन आगे भी रहेगाः अहमद हसन

अंबेडकरनगर (जेएनएन)। सपा नेता और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन ने कहा कि बसपा के साथ सपा का गठबंधन है और आगे भी रहेगा। कुछ और दल इसमें शामिल होंगे तो हमारा यह गठबंधन और भी मजबूत होकर उभरेगा। सपा नेता ने कहा कि मोदी व योगी का अहंकार अब ज्यादा दिन नहीं रहने वाला है। उत्तर प्रदेश की जनता ने इसे समझ लिया है और आवाम ने मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री के त्यागपत्र से रिक्त दोनों ही सीटों पर सपा की जीत सुनिश्चित कर यह साबित कर दिया है कि अब उस दल की सरकार होगी जो सबका रहनुमा होगा।

अखिलेश यादव की पहल सराहनीय

पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के पुत्र के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए नेता प्रतिपक्ष ने दैनिक जागरण से विशेष वार्ता में कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती का जिस तरह सहयोग रहा है उससे एक मजबूत विचारधारा वाले गठबंधन को मजबूती मिली है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पहल सराहनीय रही। उनका प्रयास सफलता का वाहक बना है। उन्होंने संभावना जताई है कि दोनों दलों के बड़े नेता भाजपा जैसी पार्टी को सबक सिखाने के लिए आने वाले चुनावों में इसी तर्ज चुनावी समर में उतरेंगे।

समाजवाद का उद्देश्य ही साथ लेकर बढ़ना

सपा नेता ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण समाज का हर तबका परेशान है। किसान व नौजवान को तो कोई पूछने वाला ही नहीं है। इसी आक्रोश का परिणाम दोनों उपचुनाव में सपा की जीत के रूप में सामने आया है। कांग्रेस के गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ही इस पर निर्णय लेगा। वैसे समाजवाद का उद्देश्य ही है कि सभी को साथ लेकर आगे बढ़ा जाए। नेता प्रतिपक्ष के साथ सपा जिलाध्यक्ष व एमएलसी हीरालाल यादव भी थे। 

chat bot
आपका साथी