50 कर्मचारी पाजिटिव, ग्राहकों से बैंक न आने की अपील

बड़ी संख्या में बैंक कर्मियों के पाजिटिव मिलने और शाखाएं सील होने के बाद घबराए अधिकारियों ने ग्राहकों से बैंक न आने की अपील की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:14 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:14 PM (IST)
50 कर्मचारी पाजिटिव, ग्राहकों से बैंक न आने की अपील
50 कर्मचारी पाजिटिव, ग्राहकों से बैंक न आने की अपील

अंबेडकरनगर: बड़ी संख्या में बैंक कर्मियों के पाजिटिव मिलने और शाखाएं सील होने के बाद घबराए अधिकारियों ने ग्राहकों से बैंक न आने की अपील की है। 35 घंटे के क‌र्फ्यू के बाद सोमवार को बैंक खुलने पर शाखाओं के बाहर तक उपभोक्ताओं की भीड़ को देख एलडीएम आशीष सिंह ने कहा कि 50 से ज्यादा बैंक कर्मचारी पाजिटिव हैं। ऐसे में कई शाखाओं को बंद करना पड़ा है, इसलिए लोग एटीएम और नेट बैंकिग का सहारा लें। बहुत जरूरी काम होने पर ही बैंक आएं।

बैंक कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की गति दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अकेले बड़ौदा बैंक के 20 से अधिक कर्मचारी पाजिटिव आ चुके हैं। वहीं सभी बैंकों को मिलाकर यह संख्या 50 के ऊपर पहुंच गई है। यह भयावह स्थिति बैंकों में भीड़ के चलते हो रही है। क‌र्फ्यू के बाद सोमवार को बैंक खुले तो यहां ग्राहकों की भारी भीड़ जमा होने लगी। इसे देख बैंकों के दरवाजे बंद कर दिए गए। लोगों को कतारबद्ध कर बारी-बारी से प्रवेश दिया गया। बैंक आफ बड़ौदा की मुख्य शाखा और स्टेट बैंक में भीड़ बेकाबू दिखी। बरियावन बाजार स्थित बैंक आफ बड़ौदा में भी ऐसा ही नजारा दिखा।

अग्रणी बैंक प्रबंधक ने ग्राहकों से की अपील : एलडीएम आशीष सिंह ने ग्राहकों से आवश्यक न होने पर बैंक में जाने से परहेज करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मोबाइल बैंकिग, ई-वॉलेट, एटीएम कार्ड, डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड, यूपीआई नेट बैंकिग, आधार बेस्ड पेमेंट कर खुद के साथ औरों को संक्रमण से बचाएं। उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव में जमानत राशि का चालान बांटने के अलावा नियमित ग्राहकों के संपर्क के चलते बैंक आफ बड़ौदा की बरियावन, माडरमऊ, रामनगर, दौलतपुर, अकबरपुर, पतौना, भीटी, साबितपुर, ढोलबजवा में 20 स्टाफ संक्रमित हो चुके हैं। इसी प्रकार बड़ौदा यूपी बैंक शाहजदपुर, कुर्कीबाजार, पहितीपुर, किछौछा मिझौड़ा, अन्नावा में कई कर्मचारी पाजिटिव आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी