दंपती का झोला काटकर टप्पेबाजों ने 16 हजार रुपये उड़ाए

मालीपुर गांव में वर्ष 2010 से 2015 तक के कार्य की कराई गई जांच

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:13 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:13 AM (IST)
दंपती का झोला काटकर टप्पेबाजों ने 16 हजार रुपये उड़ाए
दंपती का झोला काटकर टप्पेबाजों ने 16 हजार रुपये उड़ाए

अंबेडकरनगर : बैंक से रुपये निकालकर पति के साथ चाय पीने दुकान में बैठी महिला का झोला काटकर टप्पेबाजों ने 16 हजार रुपये उड़ा दिए। पुलिस टीम ने मौके पर छानबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। मामला आलापुर थाने के रामनगर बाजार का है।

स्टेट बैंक शाखा में बुधवार को जहांगीरगंज थाने के मंगोलपुर की श्यामा देवी पति रामदुलार चौहान के साथ रुपये निकालने आई थीं। बैंक से 10 हजार निकालकर झोले में रखे। झोले में 6100 रुपये पहले से थे। पति के साथ बैंक के निकट स्थित दुकान में चाय पीने के लिए बैठीं और दुकानदार को देने के लिए झोले से सौ रुपये निकालकर बाहर रखा। इसी बीच दो संदिग्ध युवक भी आसपास आकर बैठ गए। मेज पर रखी चाय टप्पेबाजों ने गिरा दी। जैसे ही महिला संभलने लगी, इसी दौरान दोनों युवक झोला काटकर 16 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। दंपती के बैंक से निकलने के बाद से ही टप्पेबाज पीछे-पीछे चाय की दुकान तक पहुंच गए थे। सीओ जगदीश लाल टम्टा ने पीड़िता व आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी ली, लेकिन टप्पेबाजों का पता नहीं चल सका। प्रभारी थानाध्यक्ष राम विशाल सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

---------

कांस्टेबल पर बिफरे सीओ : सीओ ने पुलिस मुस्तैदी की भी पड़ताल की। महिला के साथ टप्पेबाजों द्वारा रुपये उड़ाने की घटना के दौरान बैंक में ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल लक्ष्मी पांडेय कान में ईयर फोन लगाकर मोबाइल में व्यस्त रही। यह देख सीओ बिफर पड़े और कांस्टेबल को जमकर फटकार लगाई। प्रभारी थानाध्यक्ष राम विशाल सिंह को कांस्टेबल के विरुद्ध रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी