मेडिकल कालेज कर्मी समेत 15 और कोरोना पॉजिटिव

जिले में अब तक 1308 संक्रमित हुए जिनमें से 1089 स्वस्थ होकर घर गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 12:41 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:11 AM (IST)
मेडिकल कालेज कर्मी समेत 15 और कोरोना पॉजिटिव
मेडिकल कालेज कर्मी समेत 15 और कोरोना पॉजिटिव

अंबेडकरनगर : कोरोना संक्रमण के लगातार पांव पसारने के बीच गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में 15 नए लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसमें आम लोगों के अलावा अधिकारी, कर्मचारी और जिले के बाहर काम करने वाले भी शामिल हैं। इनका डाटा सीएमओ कार्यालय दर्ज कर रहा है। रिपोर्ट में मेडिकल कालेज टांडा में एक कर्मचारी समेत कुल 15 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

जिले में अब तक 1308 लोग संक्रमण की जद में आ चुके हैं। वहीं, 1089 लोग इस बीमारी को मात देकर स्वस्थ हुए। जबकि 26 लोगों की मौत हो चुकी है। गुरुवार को पांच मरीजों को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया। जिले में संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने जांच की रफ्तार बढ़ा दी है। इसमें मेडिकल कालेज में एक, टांडा ब्लॉक के ग्राम रामपुर कला में एक, मखदूमनगर में एक, कमलापुर गांव में एक, आलापुर के बैरी बुजुर्ग में एक, भीटी ब्लॉक के नगहरा में एक, रेहरा खुर्द में एक, आलापुर के रामनगर में एक, नगर के शहजादपुर में एक पॉजिटिव मिले हैं।

सीएमओ डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि पॉजिटिव मिले आठ लोगों को कोविड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। बाकी संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखने के निर्देश दिए गए हैं।

36 की स्क्रीनिग और 256 का भेजा नमूना : जिला चिकित्सालय के कोविड हॉस्पिटल में 36 लोगों की स्क्रीनिग हुई और 50 लोगों का नमूना लिया गया। वहीं मोबाइल टीम एवं अन्य स्थानों से 206 नमूने एकत्र किए गए। ट्रूनेट से पांच तथा एंटीजन से 407 लोगों की जांच की गई।

chat bot
आपका साथी