Zila Panchayat President: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता भी आएंगे प्रचार में, बनाई रणनीति

प्रदेश अध्यक्ष को भी दो दिवसीय दौरे पर भेजने की बात कही जा रही है। नामांकन से लेकर मतदान और मतगणना तक सभी वहीं डटे रहेंगे। जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में इन्हीं सब बिंदुओं पर मंथन किया गया।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 07:46 AM (IST)
Zila Panchayat President: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता भी आएंगे प्रचार में, बनाई रणनीति
सपा पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में पार्टी के कद्दावर नेताओं के भी आने की सुगबुगाहट तेज हो गई है।

प्रयागराज,जेएनएन। जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर होने वाले चुनाव में जीत हासिल करने को समाजवादी पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में जिले के नेताओं के साथ पार्टी के कद्दावर नेताओं के भी आने की सुगबुगाहट तेज हो गई है। इसी को लेकर जार्जटाउन स्थित पार्टी कार्यालय पर बैठक हुई, इसमें चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई।

मालती यादव हैं सपा की जिला पंचायत अध्‍यक्ष प्रत्‍याशी

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने दो सप्ताह पहले ही मालती यादव को उम्मीदवार घोषित कर दिया है। जिला पंचायत सदस्य पद पर सपा समर्थित प्रत्याशी भी बड़ी संख्या में जीते हैं, लेकिन जादुई आंकड़ा 43 नहीं छू सके हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। भाजपा के पास पर्याप्त संख्या नहीं है। ऐसे में जोड़तोड़ की राजनीति तेज हो गई है। सपा अपने समर्थित जीते उम्मीदवारों को बचाने के साथ ही निर्दलीयों को भी अपने पाले में होने का दावा कर रही है तो वहीं भाजपा लगातार अपने खेमे में बड़ी संख्या में जीते जिला पंचायत सदस्यों के आने की बात कह रही है। इसी सब के बीच अध्यक्ष पद पर तारीखों की घोषणा के बाद हलचल तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी हर हाल में अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज करना चाहती है। पार्टी हाईकमान से भी कहा जा रहा है कि प्रत्याशी मालती यादव के साथ पार्टी के कद्दावर नेताओं को भी लगाया जाएगा।

प्रदेश अध्‍यक्ष के भी दो दिवसीय दौरे पर आने की चर्चा

प्रदेश अध्यक्ष को भी दो दिवसीय दौरे पर भेजने की बात कही जा रही है। नामांकन से लेकर मतदान और मतगणना तक सभी वहीं डटे रहेंगे। जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में इन्हीं सब बिंदुओं पर मंथन किया गया। सभी से कहा गया कि विजयी जिला पंचायत सदस्यों से लगातार संपर्क किया जाए। हर हाल में सभी को साथ में लाया जाए। बैठक में एमएलसी डॉ. मान ङ्क्षसह यादव, पूर्व सांसद नागेंद्र ङ्क्षसह पटेल, पूर्व मंत्री हीरामनी पटेल, पूर्व विधायक सत्यवीर मुन्ना, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता केके श्रीवास्तव, राममिलन यादव, राम सुमेर पाल, अनिल यादव, सोमदत्त पटेल, रामानुज यादव, आरएन यादव, किताब अली, सचिन श्रीवास्तव, ननकऊ यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी