प्रतापगढ़ में नलकूप में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका Prayagraj News

लौवार स्थित खेत में लगे पंपिंग सेट में करीब 30 वर्षीय युवक का शव ग्रामीणों ने अंदर छत पर लगी बल्ली से रस्सी के सहारे लटकता देखा। युवक की अभी शिनाख्त नहीं हुई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 01:06 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 01:06 PM (IST)
प्रतापगढ़ में नलकूप में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका Prayagraj News
प्रतापगढ़ में नलकूप में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में कंधई थाना क्षेत्र के लौवार में एक युवक शव मिला। सोमवार की सुबह नलकूप में फांसी पर लटकती लाश मिलने की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। युवक के हत्या की आशंका जताई जा रही है। हत्या कर युवक को फांसी पर लटकाए जाने की चर्चा दीवानगंज चौकी इंचार्ज अभय सिंह तक भी पहुुंची। फोर्स के साथ मौके पर वह पहुंचे। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

युवक की अभी नहीं हुई शिनाख्त, पुलिस कर रही छानबीन

पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी शिवशंकर वर्मी के लौवार स्थित खेत में लगे पंपिंग सेट में करीब 30 वर्षीय युवक का शव ग्रामीणों ने अंदर छत पर लगी बल्ली से रस्सी के सहारे लटकता देखा। युवक की पहचान काफी देर तक नहीं हुई। इसके बाद उसकी शिनाख्‍त हो गई। वह पट्टी कोतवाली के तिवारीपुर निवासी लालजी गौतम का 26 वर्षीय पुत्र चंदू गौतम था। लोगों ने बताया कि चंदू दो दिन पूर्व लौवार गांव में देखा गया था।

युवक ने फांसी लगाई, पत्नी से था नाखुश

करारी कौशांबी क्षेत्र के गुवारा तैयबपुर गांव में रविवार की रात करीब 40 वर्षीय कल्लू लोधी राजपूत रविवार की रात घर में फांसी पर झूल गया। सुबह उसका शव फांसी से फंदे से लटकता मिला तो वह परिवार के लोग हैरान रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। बताते हैं कि पति-पत्नी में विवाद होने के बाद कल्लू लोधी ने आत्मघाती कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेन के सामने कूदी महिला, चली गई जान

कौशांबी जनपद में चरवा थाना क्षेत्र के मनोहरगंज रेलवे स्टेशन के समीप डाउन लाइन पर ट्रेन में सामने छलांग लगाकर महिला ने खुदकशी कर ली। सोमवार की सुबह इस हादसे के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला की पहचान कराने की कोशिश की। बाद में उसकी शिनाख्त कर ली गई। महिला कोखराज थाना के बलिहावा देह गांव निवासी स्व. भोले की 32 वर्षीय पत्नी गीता थी। जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया।

chat bot
आपका साथी