प्रतापगढ़ में हवा भरने के दौरान एयर टंकी फटने से युवक की मौत Prayagraj News

साइकिल व स्‍कूटर और बाइक का पंक्‍चर बना बनाने के लिए उसने दुकान खोली थी। वाहनों में हवा भरने के लिए उसने एयर टंकी भी रखी थी। मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे टंकी में हवा भर रहा था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 04:50 PM (IST)
प्रतापगढ़ में हवा भरने के दौरान एयर टंकी फटने से युवक की मौत Prayagraj News
प्रतापगढ़ में हवा भरने के दौरान एयर टंकी फटने से युवक की मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद के मानिकपुर थाना क्षेत्र हवा भरते समय एयर टंकी फट गई। इसकी जद में आने से एक युवक की मौत हो गई। हादसा मंगलवार की सुबह का है।

टंकी में हवा भरते समय हुआ हादसा

नगर पंचायत  मानिकपुर के राणा पट्टी वार्ड विष्णु नगर मोहल्ला निवासी राजेश कुमार विश्वकर्मा 35 पुत्र स्वर्गीय देवता दिन विश्वकर्मा राजेश पत्नी एवं चार बच्चों के साथ रहता था। वह बचपन से ही अपने पिता के साथ गाड़ियों में हवा भरने व पंचर बनाने का काम करता था। साइकिल व स्‍कूटर और बाइक का पंक्‍चर बना बनाने के लिए उसने दुकान खोली थी। वाहनों में हवा भरने के लिए उसने एयर टंकी भी रखी थी। मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे टंकी में हवा भर रहा था। इसी दौरान टंकी तेज धमाके के साथ ब्लास्ट हो गई । इसकी चपेट में आने से राजेश लहूलुहान हो गया। वहीं एयर टंकी के परखचचे  दूर जाकर टीन शेड पर गिरे।

तेज धमाका सुनकर दहशत में आए लोग

तेज धमाका सुनने के बाद लोग दहशत में आ गए। घटनास्‍थल पर लोगों की भीड़ लग गई। लहूलुहान हाल में राजेश को तत्‍काल अस्‍पताल ले गए, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घटना की जानकारी होने पर बिलखते परिजन भी पहुंच गए। पूरे नगर पंचायत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल है।

chat bot
आपका साथी