काश! होता सिर पर हेलमेट, प्रतापगढ़ में पुलिया से टकरा गई बाइक, युवक की मौत

35 वर्षीय सुरेश कुमार पुत्र शंकरलाल बुधवार की देर रात बाइक पर ऊंचाहार की तरफ जा रहा था। वह नवाबगंज के क्षेत्र के अहमद गंज के पास पहुंचा था तभी अचानक बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। उसके सिर पर गंभीर चोट पहुंची।

Ankur TripathiThu, 25 Nov 2021 01:08 PM (IST)
हादसे में पुलिया से बाइक टकराने के बाद युवक की मौत हो गई

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में गुरुवार सुबह एक दुखद हादसे में पुलिया से बाइक टकराने के बाद युवक की मौत हो गई जबकि दूसरी घटना में ट्रक की टक्कर से टेंपो सवार छह लोग जख्मी हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि सिर पर हेलमेट होता तो बाइक टकराने से युवक की मौत नहीं होती क्योंकि तब सिर पर गहरी चोट न पहुंचती।

ऊंचाहार की तरफ जा रहा था तभी हुआ हादसा

नवाबगंज थाना क्षेत्र के तिन पुरवा (आलापुर) गांव के रहने वाले 35 वर्षीय सुरेश कुमार पुत्र शंकरलाल बुधवार की देर रात बाइक पर ऊंचाहार की तरफ जा रहा था। वह नवाबगंज के क्षेत्र के अहमद गंज के पास पहुंचा था तभी अचानक बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। उसके सिर पर गंभीर चोट पहुंची। मौके पर जुटी भीड़ ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस व एंबुलेंस को फोन के जरिए दी। एंबुलेंस के कर्मचारी उसे उठाकर सीएचसी कालाकांकर ले गए जहां उसकी हालत नाजुक देख डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। परिवार के लोग सुरेश को एंबुलेंस में लखनऊ ले जा रहे थे लेकिन सिर की गहरी चोट की वजह से रास्ते में उसकी सांस थम गई। सुरेश की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। शव को घर लाने पर परिवार की महिलाओं का विलाप गूंजने लगा। गुरुवार की सुबह नवाबगंज पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए प्रतापगढ़ भेजा। बताया गया कि मृतक सुरेश कुमार के दो लड़के हैं। अब परिवार का सहारा छिन गया है।

बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर, टेंपो सवार छह लोग घायल

मुजफ्फरनगर जनपद के थाना भोपा क्षेत्र के नयागांव निवासी शाहनवाज (28) मुकर्रम (28) अकरम (30) मुजीब (25) आबिद (28) सरफराज (32) पट्टी में रहकर कंबल व कपड़े की फेरी करते हैं। गुरुवार की सुबह 6 बजे यह लोग एक टेंपो पर कपड़ा लादकर अमरगढ़ की ओर जा रहे थे। अभी यह अमरगढ़ बाजार से थोड़ा पहले पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे कि तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने इनके टेंपो को टक्कर मार दी। टेंपो सड़क किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई। इसमें सभी छह लोग घायल हो गए। आसपास के लोग दौड़े और सभी को टेंपो से बाहर निकालकर सीएचसी अमरगढ़ ले गए। जहां पर शाहनवाज व मुकर्रम की हालत गंभीर होने पर जिला मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। इस दौरान मौका पाकर चालक ट्रक सहित भाग निकला।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.