शादी में आए रिश्तेदारों के साथ प्रयागराज के टोंस नदी में नहाने गया था युवक, शव मिला तो मची चीख-पुकार

विश्वनाथ कोरी की भतीजी का विवाह समारोह था जिसमें रिश्तेदार आए थे।विश्वनाथ का 18 वर्षीय पुत्र धीरज रविवार को घर से कुछ किलोमीटर की दूरी पर देवरा गांव में टोंस नदी के पाटलेश्वर घाट पर रिश्तेदारों के साथ नहाने के लिए गया था। वहां गहरे पानी में वह डूब गया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 12:26 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 12:26 PM (IST)
शादी में आए रिश्तेदारों के साथ प्रयागराज के टोंस नदी में नहाने गया था युवक, शव मिला तो मची चीख-पुकार
कुछ दूरी पर उसका शव उतराया मिला तो परिवार के लोग दुख की वजह से चीख-पुकार करने लगे।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के यमुनापार इलाके में कौंधियारा थाना क्षेत्र के ग्रामपंचायत देवरा स्थित टोंस नदी के पाटलेश्वर घाट पर रविवार को दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ स्नान करने गया युवक गहरे पानी में डूब गया। रात तक खोजबीन में वह नहीं मिला। सोमवार को डूबने वाली जगह से कुछ दूरी पर उसका शव उतराया मिला तो परिवार के लोग दुख की वजह से चीख-पुकार करने लगे। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

परिवार में थी विवाह की खुशियां, अब मातम और कोहराम 

कौंधियारा में पिपरहटा गांव निवासी विश्वनाथ कोरी की भतीजी का विवाह समारोह था जिसमें रिश्ते के तमाम लोग आए थे।विश्वनाथ का 18 वर्षीय पुत्र धीरज रविवार को घर से कुछ किलोमीटर की दूरी पर देवरा गांव में टोंस नदी के पाटलेश्वर घाट पर रिश्तेदारों के साथ नहाने के लिए गया था। वहां गहरे पानी में वह डूब गया। रिश्तेदार खुद खोजते रहे लेकिन धीरज के घर में कोई खबर नहीं दी। देर शाम इस बारे में धीरज के परिवार को पता चला तो वे घाट पर पहुंचे और गोताखोरों को बुलाकर खोजबीन करने लगे। रात भर घर में कोहराम मचा रहा। शादी की खुशियां इस घटना की वजह से मातम में बदल गईं। सोमवार सुबह फिर तलाश शुरू की गई थी। करीब 10 बजे घटनास्थल से लगभग सौ मीटर की दूरी पर धीरज का शव उतराया दिखा तो लोगों ने शोर मचाया। इसके बाद भीड़ लगी तो पुलिस पहुंची। शव को नदी से निकालकर बाहर लाया गया तो परिवार के लोग विलाप करने लगे। धीरज के बारे में बताया गया कि वह चार भाइयों में छोटा था। उसकी चार बहन भी हैं। उसने कक्षा 8 के बाद पढ़ाई छोड़ दी और फिर पिता और भाइयों के साथ खेती करने लगा था। उसकी मौत ने परिवार के साथ ही गांव वालों को भी दुखी कर दिया। शव मिलने के बाद घर पर करीबियोंऔर ग्रामीणों का मजमा लगा रहा।

chat bot
आपका साथी