ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत

बसुही गांव निवासी युवक की बुधवार रात ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई। वह अपनी बुआ की अंत्येष्टि से घर लौट रहा था। हादसे से युवक के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 11:03 PM (IST)
ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत
ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत

कोराव : बसुही गांव निवासी युवक की बुधवार रात ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई। वह अपनी बुआ की अंत्येष्टि से घर लौट रहा था। हादसे से युवक के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था।

कोरांव के भगेसर गांव के लहवा मजरा निवासी सुरेश कुमार (35) पुत्र लालता प्रसाद आदिवासी खेती कर परिवार का गुजर बसर करते थे। सुरेश की बुआ बसुही गांव में ब्याही थी, जिनकी मौत हो गई थी। बुआ की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए सुरेश भी गए थे। सिरसा के गंगा घाट पर अंतिम संस्कार कर सभी लोग ट्रैक्टर से घर लौट रहे थे। सुरेश भी ट्रैक्टर पर चालक के बगल की सीट पर बैठे थे। बताते हैं कि मेजा और कोरांव थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित बसहरा गाव के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया, जिससे सुरेश नीचे गिर गया और ट्रैक्टर ट्राली के पहिये से कुचल गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक ने ट्रैक्टर रोका और सभी लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि सुरेश की सांस थम चुकी थी। घर के लोगों को सूचना दी गई तो परिवार में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस भी आ गई। ट्रैक्टर चालक ने पुलिस को बताया कि हादसा सामने से आ रहे डंपर द्वारा साइड न देने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया, जिससे सुरेश नीचे गिर गए थे। पुलिस ने मौके की औपचारिकता पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची सुरेश की पत्नी उमा देवी व बेटी सुषमा, बेटे सनी कुमार व लक्ष्मीकात का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। सुरेश छह भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। बच्चों के सिर से पिता का साया उठने से बच्चे भी बेहाल हो गए थे। वीभत्स हादसे की खबर पर पूर्व विधायक रामकृपाल गुरुवार सुबह ही सुरेश के घर पहुंच कर परिवारी जनों को ढांढस बंधाया। पीड़ित परिजनों ने बुधवार सुबह मेजा थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

chat bot
आपका साथी