कौशांबी में चाकू से गोदकर युवक की हत्‍या, नहर किनारे मिला शव, गले में रस्‍सी के भी निशान

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक के गले में पीले रंग की नायलान की रस्सी और शरीर में गई जगह चाकू के गोदने के निशान मिले हैं। इससे अनुमान लगाया गया कि रस्सी से गला दबाकर और चाकू से गोद कर युवक की हत्या की गई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:13 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:13 AM (IST)
कौशांबी में चाकू से गोदकर युवक की हत्‍या, नहर किनारे मिला शव, गले में रस्‍सी के भी निशान
कौशांबी के पिपरी में नहर किनारे हत्‍या कर युवक का शव फेंका मिला। पहचान अभी नहीं हो सकी है।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में हत्‍या कर युवक का शव फेंक दिया गया। पिपरी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव के बाहर स्थित नहर किनारे मंगलवार की सुबह 35 वर्षीय युवक का शव मिला। गला दबाकर और चाकू से गोद कर हत्या कर शव ठिकाने लगाया गया है। गले में नेलान की रस्सी का फंदा और शरीर में चाकू के गोदने के निशान हत्‍या की बात को पुष्‍ट कर रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश की। हालांकि पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही मामले की तहकीकात कर रही है।

पिपरी में तिल्‍हापुर असरावल माइनर के निकट झाडि़यों में मिला शव

पिपरी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित तिल्हापुर असरावल माइनर पर बनी पुलिया की तरफ मंगलवार की सुबह ग्रामीण गए हुए थे। इसी दौरान लोगों की नजर नहर किनारे झाड़ियों पर पड़ी तो एक युवक का रक्‍तरंजित शव पड़ा देखा। शव मिलने की जानकारी पर कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई।

शरीर पर चाकू के गोदने व गले में रस्‍सी के निशान मिले

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक के गले में पीले रंग की नायलान की रस्सी के निशान और शरीर में गई जगह चाकू के गोदने के निशान मिले हैं। इससे अनुमान लगाया गया कि रस्सी से गला दबाकर और चाकू से गोद कर युवक की हत्या की गई है। और उसके बाद शव को झाड़ियों में ठिकाने लगाया गया है। युवक के शरीर पर हल्का हरा व भूरे रंग की टीशर्ट, बनियान और गुलाबी रंग का पैट है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

युवक की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है

इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के जेब की तलाशी ली लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सकती। ग्रामीणों से भी पुलिस ने पहचान कराने की कोशिश की हालांकि शिनाख्त नहीं हो सकी। पिपरी पुलिस ने घटनास्‍थल का निरीक्षण किया और युवक का पता लगाने की कोशिश कर रही है वहीं कातिलों के बारे में भी तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी