बिहार से आया युवक प्रतापगढ़ में हुआ गायब, बेटी के मोबाइल कॉल के बाद माता-पिता ने जताई हत्या की आशंका

दीपू सिंह ने नीतेश से 70 हजार रुपये उधार लिया था। कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन में दोनों दिल्ली से अपने घर लौट आए थे। प्रतापगढ़ के लालगंज में ही वे रहते थे। नीलेश अचानक लापता हो गया। उसके माता-पिता ने हत्‍या की आशंका जताई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:16 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:16 PM (IST)
बिहार से आया युवक प्रतापगढ़ में हुआ गायब, बेटी के मोबाइल कॉल के बाद माता-पिता ने जताई हत्या की आशंका
प्रतापगढ़ के लालगंज थाने में बैठे गायब नीलेश के माता और पिता।

प्रयागराज, जेएनएन। बिहार प्रदेश से नौकरी करने प्रतापगढ़ आया एक युवक संदिग्‍ध रूप से लापता हो गया है। परेशान युवक के माता-पिता ने लालगंज कोतवाली पुलिस से बेटे का सुराग लगाने की गुहार लगाई। बुजुर्ग माता और पिता ने बेटे की हत्‍या की आशंका जताई है। इस संबंध में उन्‍होंने थाने में तहरीर भी दी है। तहरीर मिलने पर पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

गायब नीतेश से उसके दोस्‍त ने 70 हजार रुपये लिए थे उधार

बिहार के सासाराम जिले के रोहतास थाना क्षेत्र के वजीरगंज निवासी अजय सिंह का 19 वर्षीय पुत्र नीतेश दिल्ली में रसोई गैस चूल्हा बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था। उसके साथ प्रतापगढ़ जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के कलापुर (अगई) गांव निवासी दीपू सिंह भी काम करता था। बताते हैं कि दीपू सिंह ने नीतेश से 70 हजार रुपये उधार लिया था। कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन में दोनों दिल्ली से अपने घर लौट आए थे। प्रतापगढ़ के लालगंज में ही वे रहते थे।

नीतेश की बहन ने मोबाइल पर माता-पिता को सूचना दी

बताते हैं कि जब काफी दिनों तक दीपू ने नीतेश को रुपये नहीं दिए तो वह तगादा करने लगा। इस पर दीपू ने पैसा देने के लिए नीतेश को शनिवार के दिन अपने घर बुलाया था। वहां पहुंचने के बाद नीतेश गायब हो गया। इस बीच रविवार को नीतेश की बहन अंजू निवासी सलेमपुर ददौरा, थाना कुंडा को उसकी ननद मोनी निवासी कलापुर ने फोन किया। सूचना दी कि उसके भाई की गोली मारकर हत्या करके दीपू व उसके परिवार वालों ने नदी में फेंक दिया है। अंजू से जानकारी मिलने पर नीतेश के माता-पिता सोमवार को दिन में करीब 11 बजे कुंडा कोतवाली पहुंचे और बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी