कौशांबी में सड़क हादसे में साइकिल सवार जख्‍मी, बाइक ने मारी थी की टक्कर

कौशांबी के गढ़वा उदाथू निवासी लल्लू विश्वकर्मा अपनी भतीजी को छोडऩे के लिए क्षेत्र के जलालपुर गांव गया था। वह साइकिल से वापस अपने घर लौट रहा था। काजू गांव स्थित पेयजल टंकी के समीप पहुंचा था कि सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:43 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:43 PM (IST)
कौशांबी में सड़क हादसे में साइकिल सवार जख्‍मी, बाइक ने मारी थी की टक्कर
कौशांबी में सड़क हादसे में एक युवक जख्‍मी हो गया।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में चरवा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक जख्‍मी हो गया। काजू गांव स्थित पानी की टंकी के समीप बाइक की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ को चोट आई है। आसपास के लोगों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पाकर वहां पुलिस और परिवार के लोग भी पहुंच गए। बाइक सवार हादसे के बाद फरार हो गया।

गढ़वा उदाथू निवासी लल्लू विश्वकर्मा अपनी भतीजी को छोडऩे के लिए क्षेत्र के जलालपुर गांव गया था। रात करीब साढ़े आठ बजे वह साइकिल से वापस अपने घर लौट रहा था। वह जैसे ही काजू गांव स्थित पेयजल टंकी के समीप पहुंचा था कि सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में लल्लू घायल हो गया। उधर से गुजर रहे कुछ लोगों ने सूचना पुलिस को देते हुए लल्लू को एंबुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए।

कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

 कौशांबी में कोखराज थाना क्षेत्र के रामपुर सुहेला के समीप कार की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। जब उसका साथ बाल-बाल बच गया। गंभीर हालत में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी गई है। इलाके के नियामतपुर निवासी राजू का बेटा आदिल अपने एक साथी के साथ रविवार की शाम बाइक से पतेरिया गांव गया था। आदिल ने बताया कि वापस लौटते समय वह जैसे ही रामपुर सुहेला गांव के नजदीक पहुंचा था, तभी मंझनपुर की ओर से आ रही कार ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में आदिल गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बाइक चला रहा उसका साथी बाल-बाल बच गया। उधर से गुजर रहे लोगों ने सूचना पुलिस को देते हुए एंबुलेंस की मदद से आदिल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होने पर रोते-बिलखते स्वजन भी अस्पताल पहुंचे।

chat bot
आपका साथी