प्रतापगढ़ में मोबाइल पर आई फार्म हाउस पर पथराव की खबर, युवक को संदिग्‍ध दशा में लगी गोली, हालत नाजुक

कोतवाल रवींद्र कुमार का कहना है कि फार्म हाउस पर घटना हुई है। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को गोली के छर्रे लगे हैं। घटना की जांच की जा रही है। रात और अंधेरा होने से घायल युवक किसी को स्पष्ट देख नहीं सका।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:38 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:38 PM (IST)
प्रतापगढ़ में मोबाइल पर आई फार्म हाउस पर पथराव की खबर, युवक को संदिग्‍ध दशा में लगी गोली, हालत नाजुक
प्रतापगढ़ पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जख्‍मी युवक का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

प्रयागराज,जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के कटरा अवनपुर में अपने फार्म हाउस पर गए युवक को संदिग्ध दशा में गोली लग गई। पेट में गोली लगले से उसकी हालत नाजुक है। प्रयागराज रेफर किया गया है।

भाई के साथ राहुल सिंह पहुंचे थे फार्म

गांव के राहुल सिंह का फार्म हाउस घर के पास ही है। मंगलवार की रात करीब एक बजे किसी ने फोन पर उसको बताया कि फार्म हाउस के पास कुछ लोग खड़े हैं। वह पथराव कर रहे हैं। मामला गड़बड़ दिख रहा है। इस पर वह अपने भाई अजीत के साथ वहां के लिए चल पड़ा। वहां पहुंचने पर सामने से अंधेरे में चलाई गई गोली 32 वर्षीय राहुल के पेट में लग गई। वह लहूलुहान होकर गिर गया। इस पर वहां रहे अज्ञात लोग भाग गए। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची। राहुल को मेडिकल कालेज चिकित्सालय ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसआरएन के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने उससे फौरी तौर पर जो जानकारी ली उसमें पता चला कि राहुल ने अपने फार्म हाउस की देखरेख के लिए एक व्यक्ति को रखा है। उसी ने रात में उनको बताया था कि कुछ अज्ञात व्यक्ति फार्म हाउस के गेट पर पत्थर मार रहे हैं। अब वहां जाने पर उसे गोली किसने मार दी, क्यों ऐसा हुआ इस तरह के सवालों का जवाब पुलिस तलाश रही है।

अंधेरा होने से नहीं दिखे हमलावर

कोतवाल रवींद्र कुमार का कहना है कि फार्म हाउस पर घटना हुई है। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को गोली के छर्रे लगे हैं। घटना की जांच की जा रही है। रात और अंधेरा होने से घायल युवक किसी को स्पष्ट देख नहीं सका। फार्महाउस के केयर टेकर से पूछताछ की जा रही है। गोली मारने वाले कौन थे, पता किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी